सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमViral खबरViral Video: अपनी ही शादी में उछल-उछलकर डांस करे दूल्हे को देख...

Viral Video: अपनी ही शादी में उछल-उछलकर डांस करे दूल्हे को देख फैन हुए यूजर्स, बोले- ‘नचनिया भी फेल’

Date:

Related stories

Viral Video: शादी हो या पार्टी वहां पर डांस करने को एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता हैं। शादी में सभी लोग अपने-अपने स्टाइल में डांस कर उस पल को यादगार बनाते हैं। आजकल की शादी में तो दूल्हा-दुल्हन खुद अपनी स्पेशल एंट्री के लिए भी एक शानदार परफॉरेमेंस देते हैं। हाल ही में , सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होते हुए नज़र आ रही हैं जिसमें एक दूल्हा खुद अपनी शादी में इतना बढ़िया डांस करते हुए नज़र आया है जिसे देख आपका मन भी डांस करने को हो उठेगा। डांस करते समय दूल्हे ने जिस तरह के स्टेपस किए है उसे देख आप भी दूल्हे की तारीफ किए बिना रह नहीं पाओगे। दूल्हे का डांस देख शादी में आए लोग भी अपने आप को रोक नहीं पाए और दूल्हे के साथ डांस में शामिल हो गए ।  

यह भी पढ़ें :2000 का नोट लाओ और 2100 का सामान ले जाओ, शख्स ने बंद होने वाले नोट का निकला अनोखा तोड़

दूल्हे के डांस स्टेप्स ने लोगो को किया नाचने पर मजबूर

सोशल मीडिया में वायरल होती हुई इस वीडियो में दूल्हा अपनी शादी में जाने के लिए तैयार हो रहा था तभी अचानक से गाना बजना शुरू होता है और गाने की आवाज सुन दूल्हा अपने पैरों पर काबू नहीं कर पाता है डांस करना शुरू कर देता है। दूल्हे ने डांस करते समय जिस तरह के स्टेप्स को फॉलो किया है बारात में आए लोगों ने भी दूल्हे के डांस को देख खुद भी नाचना शुरु कर दिया था। जब से सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुई तब से कितने लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और दूल्हे के डांस की भी तारीफ कर रहे हैं।  

सोशल मीडिया हुआ दूल्हे का फैन

सोशल नीडिया पर जब से यह वीडियो शेयर की गई है , तब से इस वीडियो में हजारों लाइक्स आ चुके हैं। जो भी लोग दूल्हे की यह वीडियो देख रहे हैं उनका मन इस शानदार वीडियो से हटने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। यह वीडियो @HasnaZarooriHai के ट्वीटर हैंडल से अपलोड किया गया हैं जिसमें काफी सारे यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर की हैं। एक यूजर ने लिखा हैं कि’ जुबां इंस्ट्रक्टर अपनी शादी में‘ , एक यूजर ने लिखा है कि  ‘शेरवानी में इतनी फ्लेक्सिबिलिटी होती है‘ , एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि जिम ट्रेनर लग रहा है दूल्हा‘ ।

यह भी पढ़ें : Back Acne: पीठ पर निकल आए हैं दाने? तो इन घरेलू नुस्खों को करें ट्राय, जल्द मिलेगी राहत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories