बुधवार, मई 8, 2024
होमViral खबरViral Video: दूल्हा -दुल्हन के रोमांस को देख लोग हुए शर्म से...

Viral Video: दूल्हा -दुल्हन के रोमांस को देख लोग हुए शर्म से लाल,यूजर्स बोले -नंबर 1 जोड़ी

Date:

Related stories

Viral Video: अक्सर आपने सोशल मीडिया पर काफी सारी वायरल हुई वीडियो देखी होगी‌। जिनमें से कई सारी शादी की वीडियो होती है। शादी की वायरल हुई वीडियो में कभी दूल्हे का डांस , तो कभी शादी में आए लोगों का डांस वायरल होते हुए नजर आता है। इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक शादी का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन स्टेज में जयमाला के दौरान काफी हंसी-मजाक करते हुए नजर आते हैं। उनके साथ उनके दोस्त और भाई-बहन भी पीछे से खड़े हुए नजर आ रहे हैं। जिस तरह से दूल्हा दुल्हन को वरमाला पहनाते हुए हंस रहा था वह देखकर लोगों ने शादी शुदा जोड़े की काफी तारीफ की हैं।

यह भी पढ़ें : शादी में दूल्हे का डांस देख मेहमानों के छूटे पसीने, Viral Video को देख नहीं रुकेगी हंसी

स्टेज पर जयमाला के दौरान‌ दुल्हे के आगे गिरी दुल्हन

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में स्टेज पर वरमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन काफी हंसी-मजाक करते हुए नजर आए। जैसे ही दूल्हा दुल्हन को वरमाला पहनाने लगा , तो दूल्हे ने एकदम से अपना सिर नीचे झुकाने लगी , लेकिन उसी दौरान उसके पीछे खड़ी उसकी बहनों और दोस्तों ने उसे झुकने से रोकना चाहा , तो दुल्हन एकदम से नीचे गिर गई। लेकिन उसके दोस्तों ने उसे पूरा गिरने से रोक लिया था। उस दौरान दूल्हा-दुल्हन दोनों हंस रहे थे। और शादी में आए सभी लोग उन दोनों के प्यार को देख कर उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे थे। जिस तरह दुल्हन ने अपने पति के आगे वरमाला के समय अपने सिर को झुकाना चाहा, वह लोगों को वाकई अच्छा लगा था।

यूजर्स कपल की जमकर कर रहे तारीफ

यह वीडियो सोशल मीडिया पर @the_r_photography के द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड की गई थी। वीडियो को अपलोड करते हुए उसमें कोई पुराना हिंदी गाना भी शामिल किया है। यह वीडियो को देख लोगों ने कपल्स के लिए अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की‌ हैं। यह वीडियो अभी तक 51 हजार यूजर्स के द्वारा पसंद की गई है और 100 के करीब इसमें कमेंट्स भी किए गए हैं। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘दूल्हा भी मस्त, नंबर वन जोड़ी’ , तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘दूल्हा समझदार है।

यह भी पढ़ें:शादी से पहले लड़कियां क्यों करा रहीं अपना एग फ्रीज, भारत में बढ़ रहा इसका ट्रेंड, जानें क्या होती है Egg Freezing?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories