शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: मेट्रो में सफर करने वाले चीनी लोगों से लें सबक,...

Viral Video: मेट्रो में सफर करने वाले चीनी लोगों से लें सबक, देखते ही शर्म से झुक जाएगा सिर

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली मेट्रो हो या फिर देश का कोई अन्य मेट्रो स्टेशन हो यहां ट्रेन के दरवाजे खुलते ही लोगों में बाहर निकलने से ज्यादा अंदर जाने की जल्दबाजी रहती है. जिसकी वजह से अकसर हादसे से भी हो जाते हैं. मेट्रो के यूं तो कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन आज जो वीडियो वायरल हो रहा है वह चीन का है. इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपको थोड़ी सी सीख मिले और आप भी चाहे कि ऐसा सिस्टम हमारे यहां भी हो या फिर इस सिस्टम को हम लोग भी फॉलो करें.

चीन के रेलवे स्टेशन का वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो को हर्ष गोयनका ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि, चीन के लोग मेट्रो के आने पर बड़ी ही शांति के साथ लाइन लगाकर खड़े हैं और जो लोग अंदर हैं उनके बाहर निकलने का इंतजार कर रहे हैं.इन लोगों की सभ्यता को देखकर ऐसा लग रहा है कि, हमारे देश में भी लोगों को इस तरह की चीज करनी चाहिए. क्योंकि इससे हादसे से कम होते हैं और लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना भी नहीं करना पड़ता है .जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ वैसे ही लोगों की तरफ से प्रतिक्रियाएं आने लगी है .

Viral Video को लाखों लोगों ने देखा

हर्ष गोयंका ने अपने ऐसे अकाउंट पर कैप्शन देते हुए देखा, ‘चीन का एक रेलवे स्टेशन…इनसे कुछ सीखने लायक!’ इस वीडियो को 2 मार्च को शेयर कया गया था। जिस पर अब तक दो लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories