Viral Video: ताऊ ने अपने देसी दिमाग से बनाई अनोखी साइकिल , देखने वाले बता रहे मॉर्डन कार

Viral Video: इंसान में अगर कुछ करने का जस्बा हैं , तो अपनी पूरी मेहनत और लगन के साथ किसी भी काम को जैसे-तैसे करके पूरा कर लेता हैं। आजकल गर्मी और बरसात के इस मौसम में पता नहीं चलता है कि कब धूप आएगी और कब बारिश ? इस धूप और बारिश के मौसम से खुद को बचाने के लिए ताऊ ने अपना दिमाग लाकर एक देसी तरीके का जुगाड़ बनाया हैं जिसमें उन्होंने अपनी साइकिल को इस तरह से बदला है कि उस साइकिल में बैठा इंसान धूप हो या बारिश , उसे किसी भी तरह की परेशानी नहीं हो सकती हैं। ताऊ के द्वारा बनी ये साइकिल लोगों को बहुत ही पसंद आ रही हैं और लोग इनके इस जुगाडो दिमाग की प्रशंसा भी कर रहे हैं। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रही हैं। इस आर्टिकल में आज जिस शख्स की बात करने जा रहे है, वह भी उम्र में काफी बड़े है, लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने जिस तरह से अपने दिमाग का इस्तेमाल करके साइकिल बनाई है वह वाकई ही अनोखी हैं।

यह भई पढ़ें : Viral Video: दोस्त को मां की पिटाई से बचाने के चक्कर में बुरा फंसा शख्स, चप्पल से पीट-पीटकर मुंह किया लाल  

यह है इस साइकिल की खासियत

ताऊ द्वारा देसी जुगाड से बनी इस साइकिल में ताऊ ने आसानी से उपलब्ध सामानों को इकट्ठा करके और उसमे अपने आइडिया का इस्तेमाल करके एक अनोखी तरह की साइकिल बनाई है जो उसमें बैठे किसी भी शख्स को धूप हो या बारिश से बचा सकती हैं। ताऊ ने अपने दिमाग का इस्तेमाल करके साइकिल के चारों तरफ लकडियां इस प्रकार लगाई हैं कि उसमें बैठा शख्स आसानी से अपना हल्का फुल्का सामान उसमें रख सकता हैं। इसके साथ ही बारिश और गर्मी से बचने के लिए साइकिल को चारों तरफ से पॉलिथिन से भी ढक दिया हैं।

सोशल मीडिया में यूजर हुए इस अनोखी साइकिल के दीवाने हो गए हैं

जब से यह वीडियो @technology_world_09 द्वारा इंस्टग्राम में अपलोड की गई हैं इसे हजारों फैंस द्वारा लाइक और कमेंट मिले हैं। जहां एक तरफ लोग इस अनोखी तरह की साइकिल को देखकर ताऊ की सरहाना करे रहे हैं वहीं दूसरी ओर जिस शख्स द्वारा यह वीडियो अपलोड की गई है , वह वीडियो को रिकॉर्ड करते समय इस साइकिल के ऊपर हंस रहा था जिसे यूजर्स ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया हैं। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रियाएँ शेयर करते हुए लिखा है कि ‘इसमें हंसने वाली क्या बात हैं?‘ ,  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘यह तो मॉर्डन कार बनने के बेहद करीब हैं‘ इस तरह की प्रतिक्रियाएं यूजर्स द्वारा शेयर की गई हैं।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

Related Articles