- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: सड़क पर रहम की भीख मांगता रहा बुजुर्ग, महिला कॉन्स्टेबल ने बरसाए लठ जिसे देख कांप जाएंगी रूह

Viral Video: सरकार पुलिस को जनता की सुरक्षा के लिए तैनात करती है लेकिन लोग इन पुलिसकर्मियों से सुरक्षित महसूस नहीं करते बल्कि उनका खौफ हरदम उनको सताता रहता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि, यह वीडियो बिहार के कैमूर जिले का है जहां एक बुजुर्ग शिक्षक को महिला पुलिसकर्मी बेरहमी से पीट रही है।

महिला पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग व्यक्ति पर बरसाए डंडे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 महिला पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग व्यक्ति पर डंडे बरसा रही हैं। मार खा रहे बुजुर्ग बार-बार कह रहे हैं कि, “हम क्या बिगाड़े हैं ?क्यों मार रहे हैं?” लेकिन महिला पुलिसकर्मी उनकी एक भी बात नहीं सुनती है और उन पर डंडे बरसाए जा रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिसकर्मी दनादन शिक्षक पर लाठियां चला रही हैं।

Also Read: Devar-Bhabhi Dance Video: देवर-भाभी ने मेहमानों के सामने किया ऐसा झन्नाटेदार डांस, देख भैया को लगी मिर्च!

सड़क पार कर रहे थे बुजुर्ग शिक्षक

यह वीडियो भभुआ शहर के जयप्रकाश चौक के पास की है, यह घटना उस समय की है जब बुजुर्ग शिक्षक सड़क पार कर रहा था। उस दौरान 2 महिला कॉन्स्टेबल बुजुर्ग को रुकने का इशारा किया लेकिन वह नहीं रुके और कुछ कहने लगे। ऐसे में महिला कॉन्स्टेबल को लगा कि, वह उन्हें गाली दे रहे हैं इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें रोककर बिना कुछ सुने और समझे लठ पर लठ बरसाना शुरू कर दिया।

20 से अधिक लाठियां बरसाई

इसी कड़ी में पीड़ित बुजुर्ग बताते हैं कि, “एक स्कूल में अंग्रेजी विषय का शिक्षक हूं शुक्रवार दोपहर जयप्रकाश चौक से आ रहा था तभी 2 महिला कांस्टेबल ने रोका मैंने उनकी बातों को इग्नोर करा और आगे बढ़ा इस पर महिला कॉन्स्टेबल ने रोक कर मुझ पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई।” आगे उन्होंने बताया कि, “मैंने उनसे ऐसा ना करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं मानी 20 से अधिक लाठियां मारी एक सज्जन द्वारा हस्तक्षेप करने पर उन्होंने मुझे छोड़ा मैं इतना लज्जित हो गया था कि थाने में कोई FIR दर्ज नहीं कराई, पिटाई से पैर और हाथ में सूजन आ गई है मुझे न्याय चाहिए।”

हरभजन सिंह ने पुलिसकर्मियों की लगाई लताड़

इस वीडियो के वायरल होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर महिला पुलिसकर्मियों की जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि,” आपके बाप की उम्र के हैं कम से कम उम्र का तो ध्यान रखो।”

ये भी पढ़ें: Royal Enfield ला रही Meteor 650 जो है बुलेट का बाप, डिजाइन देखकर फैन हो जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल