सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरViral Video: मियां-बीवी के बीच कबाब में हड्डी बन रहे इस डॉगी...

Viral Video: मियां-बीवी के बीच कबाब में हड्डी बन रहे इस डॉगी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, सौतन को भी किया जलन में फेल

Date:

Related stories

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होता रहता है। वहीं जानवर में भी फीलिंग्स और इमोशन होता है, इस बार का सबूत देते हुए एक और वीडियो लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है। जी हां, मियां-बीवी के बीच कबाब में हड्डी बनते हुए एक डॉगी की वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा खूब पसंद की जा रही है। इस वीडियो में डॉगी जलन से सौतन को भी फेल कर रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जी हां, ये वीडियो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है और लाइक्स और कमेंट्स बटोर रहा है। तो आइए जानते हैं, आखिर इस मजेदार वीडियो में है क्या।

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आप कई सारे अनोखे और मजेदार वीडियो देखते हैं। मगर इस वीडियो को देखकर यकीनन आपका भी दिल गार्डन-गार्डन हो जाएगा। इस वीडियो में पति-पत्नी गले लगाकर सोफा पर बैठे हुए हैं। इसे देख डॉगी बिलकुल जलन की निगाहों से उन्हें देख रहा है और पति को दूर हटने के लिए उसके कमर पर हाथ मार रहा है। इसमें डॉगी की जलन साफ-साफ नजर आ रही है। वहीं सबसे बेहतरीन बात ये है कि अंत में पति उठ जाता है और डॉगी और अपनी पत्नी को एक साथ गले लगा लेता है। इसके बाद उसके माथे पर किस करने लगता है। इस वीडियो में डॉगी के प्यार और जलन को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। लोग लगातार इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

लाइक्स और कमेंट्स की लग चुकी है लाइन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _thakur_saurabh के आईडी से पोस्ट किया गया है। वहीं इस विडियो पर लोग खूब प्यार लूटा रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 280k व्यूज आ चुके हैं। वहीं इस विडियो को 32.8k लोगों ने लाइक किया है। कमेंट्स में भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। इसमें एक यूजर ने लिखा है- सौतन को भी जलन में फेल कर दिया डॉगी ने। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- डॉग बी लाइक- मेरे बेबी को छोड़ दो।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories