Viral Video: दुनिया भर में गोल गप्पे खाने वालों की कमी नहीं हैं। लोग बड़े स्वाद के साथ गोलगप्पे खाना पसंद करते हैं। खासतौर से महिलाएं , लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि गोलगप्पे केवल लड़कों को ही खिलाए जाएंगे , तो आपको हैरानी होगी और उसे बड़ी बात यह कि अगर आपको यह बोला जाए कि गोलगप्पे खाने से पहले आपको अपना आधार कार्ड भी दिखाना होगा , तो जरूर आप हैरान हो जाओगे। हाल ही में सोशल मीडिया में एक गोलगप्पे से सबंधित वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर और सुन कर लोगों की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। लोगों द्वारा यह वीडियो काफी पसंद भी की जा रही हैं। इस वीडियो में जिस गोलगप्पे की दुकान की बात की गई है उसकी खास बात यह है कि उस दुकान में केवल पुरूष ही गोलगप्पे खा सकते हैं महिलाओं को उस दुकान से गोलगप्पे खाने के लिए दूसरा जन्म लेना पड़ेगा। क्योंकि यहां महिलाओं को गोलगप्पे नहीं खिलाए जाते हैं।

यह भी पढ़ें : Viral News: इस जानवर के दूध में होता है शराब जैसा नशा , नाम जानते ही उछल पड़ते हैं लोग

गोलगप्पे खाने के लिए दिखाना पड़ता है आधार कार्ड

गोलगप्पे जिसे हर शहर में अलग-अलग नामों से जाना जाता हैं। उसी गोलगप्पे ने आज पूरे सोशल मीडिया में एक मजेदार वीडियो से तहलका मचा रखा हैं। यह वीडियो एक फूड ब्लॉगर द्वारा उसके सोशल मीडिया पर अपलोड की गई है, जिसमें वह बोलता है कि सीताराम राधेश्याम की दुकान में 20 रूपये के 6 गोलगप्पे मिलते हैं, लेकिन इस वीडियो की खास बात यह है कि इस दुकान के ठेले पर लिखा है कि यहां 18 से कम उम्र के लोगों को गोलगप्पे नहीं खिलाए जाएंगे और गोलगप्पे खाने आने वालो को पहले अपना आधार कार्ड भी दिखाना होगा। साथ ही दुकानदार कहता है कि यहां पर गोलगप्पे खाने के लिए लड़कियों को दूसरा जन्म लेना पड़ेगा। इसके साथ ही, गोलगप्पे खिलाने वाले का दावा है कि यह गोलगप्पे शुगर और अटैक दोनों में काफी मदद करते हैं। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की गई है फैंस वीडियो को खूब एंजॉय कर रहे हैं। 

फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर वायरल हुई गोलगप्पे की यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। इस वीडियो पर लोगों ने अपनी अलग –अलग प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कुछ यूजर्स इस वीडियो से खुश है, तो कुछ इस वीडियो पर काफी गुस्सा करते हुए भी नजर आ रहे हैं। लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘जिसको मरना है खाओ ‘  , अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘पेट नहीं आदमी साफ हो जाएगा ‘।  

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.