रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: 'जब वी मेट' गाने पर कोरियाई लड़की के ठुमकों...

Viral Video: ‘जब वी मेट’ गाने पर कोरियाई लड़की के ठुमकों को देख बोले यूजर्स- करीना कपूर की हुई छुट्टी

Date:

Related stories

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो देखने को मिलते हैं। वहीं हाल ही में करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। इतनी पुरानी फिल्म होने के बाद भी ये लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। सभी लोग इसके गाने के रंग में रंगे हुए हैं। वहीं कोरियाई लड़की की एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में इस कोरियाई लड़की ने हुबहू करीना कपूर का अभिनय किया है और ‘ये इश्क हाये’ गाने पर ठुमका लगाया है। इस लड़की के डांस और भारत के लिए प्रेम को यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। तो आइए देखते हैं, इस विडियो में लड़की ने कैसा लगाया जबरदस्त ठुमका।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Korean G1 (@korean.g1)

इस वीडियो में एक कोरियाई लड़की ‘जब वी मेट’ फिल्म के गाने ‘ये इश्क हाये’ पर जबरदस्त डांस कर रही है। वहीं उसने करीना कपूर के किरदार गीत को पूरी तरह से निभाया है और उसने सेम आउटफिट भी कैरी किया है। इस चीज को लोगों के द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

इसके बाद इस वीडियो में वो इस गाने को टीवी पर बजा रही है और सेम स्टेप के साथ डांस कर रही है। इसके अलावा इस वीडियो में महिला का एक्सप्रेशन भी डिट्टो करीना कपूर से मैच हो रहा है। ये देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं और अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

इस वीडियो पर लोगों की मिल रही अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को Korean.g1 के द्वारा पोस्ट किया गया है। महिला ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि “इससे पहले मैंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोगों को पोल करने को कहा कि मैं बॉलीवुड की नाइट पार्टी में किस अभिनेत्री को कवर करूंगी। तो कई लोगों ने मुझे जब वी मेट से करीना कपूर के बारे में बताया। लेकिन मैं उस समय नहीं पहन सकती थी इसलिए मैंने इस बार कॉपी करने की कोशिश की। आशा है कि आप लोग इसे पसंद करेंगे।”

इस वीडियो को अभी तक एक लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं करीब 16 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इस विडियो को लोगों के द्वारा अलग-अलग प्रतिक्रियाएं मिल रही है। इसपर एक यूजर ने कॉमेंट किया है कि- करीना से काफी बेहतर किया है।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories