शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरइस कुत्ते को वॉलीबॉल खेलता देख आंखें फटी रह जाएंगी, देखें Viral...

इस कुत्ते को वॉलीबॉल खेलता देख आंखें फटी रह जाएंगी, देखें Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: वॉलीबॉल मैच को इंजॉय करते हुए तो आपने खूब देखा होगा। इंसानों की एक टीम इस खेल को खेलते हैं और दर्शक इस इंजॉय करते हैं लेकिन क्या कभी आपने किसी जानवर को वॉलीबॉल खेलते हुए देखा है। अगर नहीं तो यह वीडियो आपको चौंकाने के लिए काफी है क्योंकि इसमें एक कुत्ता न सिर्फ वॉलीबॉल खेलता है बल्कि वॉलीबॉल को हिट भी करता है। कुत्ते के इस खेलने के स्किल पर यूजर्स हैरान हैं और उसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। यही वजह है कि यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है और हर कोई इसे देखकर हैरान रह गया। आइए देखते हैं क्या है वीडियो में खास।

Viral Video में दिखा कुत्ते का टैलेंट

इस वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि यहां कुछ शख्स वॉलीबॉल खेल रहे होते हैं। बीच में एक कुत्ता भी होता है। कुत्ता इस दौरान वॉलीबॉल को बहुत ही गौर से देख रहा होता है और ऐसे में मौका देखते ही वह बॉल को हिट करता है। इतना ही नहीं आप इस वीडियो में यह देखेंगे कि कुत्ते को मौका मिलते ही वह बॉल को हिट करने में पीछे नहीं है और वह काफी डेडीकेटेड नजर आ रहा है। इस कुत्ते के टैलेंट को देखने के बाद यूजर्स हैरान रह गए हैं।

Viral Video को मिले अब तक इतने व्यूज

इस वीडियो को एक्स प्लेटफार्म के अकाउंट buitengebieden ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, “स्किल्स”। इस वीडियो को करीब 12 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह अलग-अलग चैनल और प्लेटफार्म से शेयर किया जा रहा है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, “वाह क्या टैलेंट है।” तो दूसरे ने कहा, “इस कुत्ते ने कहां से ट्रेनिंग ली है।” एक ने कहा, “इसका मालिक कभी बोर नहीं होता होगा।” तो एक ने कहा, “यह वीडियो सबसे ज्यादा क्यूट है।” सोशल मीडिया पर फिलहाल कुत्ते को वॉलीबॉल खेलते हुए देख लोग खूब इंप्रेस हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories