बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरमालिक के साथ रस्सी कूदते हुए कुत्ते ने मिलाया ताल से ताल,...

मालिक के साथ रस्सी कूदते हुए कुत्ते ने मिलाया ताल से ताल, 30 सेकंड में बना डाला ‘गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड’, यहां देखें Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया में आए दिन कई तरह की वीडियो वायरल होती रहती हैं। कभी दूल्हा दुल्हन के डांस की तो कभी भाभी देवर के मस्ती की, इसके साथ जानवरों की वीडियो को भी सोशल मीडिया के यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया में बीते कुछ दिनों से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक कुत्ते का है जो अपने मालिक के साथ रस्सी कूदता हुआ दिखाई देता है।

‘गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड’ को किया अपने नाम

वैसे तो कई विश्व रिकॉर्ड इंसान और जानवरों के नाम हैं और उसको तोड़ने के लिए लोग अक्सर कई प्रयास करते रहते हैं। इसी कड़ी में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक क्यूट सा कुत्ता अपने मालिक के साथ रस्सी कूदता हुआ दिखाई देता है। बता दें कि कुत्ते का नाम बालू है और उसके मालिक का नाम वोल्फगैंग लाउनबर्गर है। कुत्ते और मालिक ने मिलकर 30 सेकंड में सबसे ज्यादा स्किप करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है। कुत्ते और उसके मालिक ने 30 सेकंड में सबसे अधिक छलांग लगाकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा लिया है गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “30 सेकंड में सबसे अधिक कूदना।”

Also Read: Bhabhi Dance Video: कड़कती ठंड में भाभी ने अपने डांस से गिराई हुस्न की बिजलियां, देख लोगों के छूटे पसीने

छोटे विश्व चैंपियन वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि, गिनीज वर्ल्ड द्वारा जारी किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बालू कुत्ता अपने पिछले पैरों पर अपने मालिक वोल्फगैंग लाउनबर्गर के साथ छलांग लगाता हुआ दिख रहा है। जैसे ही रस्सी आती है वैसे ही वह छलांग लगा लेता है। यह वीडियो बहुत ही क्यूट है और इसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक इंस्टाग्राम पर 30 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर 2 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो पर अभी तक कई हजार कमेंट भी आ चुके हैं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “यह कुत्ता बहुत प्यारा है और छोटे विश्व चैंपियन को बधाई।”

Also Read: कपल गोल सेट करते नजर आए Rajkummar Rao-Patralekha, वीडियो देख फैंस हुए स्टाइल पर फिदा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories