मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरदिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर चढ़ा महिला को खेसारी के गाने का...

दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर चढ़ा महिला को खेसारी के गाने का खुमार, लगाए ऐसे ठुमके की सोशल मीडिया पर Viral हो गया Video

Date:

Related stories

 Viral Video: कुछ दिनों से दिल्ली मेट्रों काफी सुर्खियों में है। आए दिन मेट्रो से जुड़े हुई कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाते हैं। अभी कुछ दिनों पहले एक लड़की के वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो उर्फी जावेद की तरह कपड़े को पहने हुए दिखाई दे रही थी। लड़की के इस वीडियो ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी वहीं अब मेट्रो स्टेशन पर भाभी के डांस करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला लाल साड़ी पहनी हैं और डांस कर रही है। लोगों को मेट्रों स्टेशन पर भाभी के डांस का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

भोजपुरी गाने पर डांस करती महिला

मेट्रो स्टेशन पर डांस करती हुई ये महिला भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल के गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं महिला के डांस करते समय उनके पीछे से एक मेट्रो भी गुजरती हुई दिखाई दे रही है। इस मेट्रो के यात्री भी महिला के डांस करने के स्टाइल को देख रहे हैं। वायरल वीडियो में अगर गौर से गाने को सुनें तो इसमें खेसारी लाल का गाना ” राजा कई ला बियाह तू मोटाई जइब हो” बज रहा है। लोगों को भाभी के मेट्रो स्टेशन पर डांस करने का वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

Also Read: श्वेता तिवारी की स्टाइलिश पिंक साड़ी के सामने चित हुई बॉलीवुड हसीनाएं

भाभी के डांस वीडियो ने मचाया धमाल

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avnikarish Avnikarish (@avnikarish)

सोशल मीडिया की अगर बात करें तो पिछले कुछ दिनों से ‘दिल्ली मेट्रो’ काफी ट्रेंड कर रहा है। इसके ट्रेंड होने के पीछे इसी तरह का वीडियो बताया जा रहा है। वहीं कुछ दिनों पहले मेट्रो के अंदर भी गाना बजने लगा था। लोगों ने उस पल का भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। ऐसे में अब इस महिला ने डांस करके गर्दा मचा दिया है। इस वायरल वीडियो को अभी तक 12000 से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है बहुत हिम्मत चाहिए मेट्रो स्टेशन पर डांस करने के लिए।

Also Read: 160cc के इंजन से बाइक लवर्स के दिलों पर राज कर रही Honda Unicorn 160cc, खूबियों ने तोड़े कई रिकॉर्ड

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories