गुरूवार, जून 20, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 25 February: आज रविवार को जानें अपना राशिफल,देखें सभी...

Aaj Ka Rashifal 25 February: आज रविवार को जानें अपना राशिफल,देखें सभी ग्रहों की स्थिति

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 25 February: आज रविवार को मेष राशि वाले जातकों के लिए रिजल्ट क्या होगा इसकी चिंता भूलकर, मेहनत से काम करें। आपको कर्म का फल अच्छा प्राप्त होगा। इसके अलावा तुला​ ​राशि के लोगों के कारोबार में उतार चढ़ाव वाली स्थिति हो सकती है। इसको लेकर ज्यादा परेशान न होएं। तो ​चलिए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में…

मेष राशि (Aaj ka Rashifal)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज रिजल्ट की चिंता न करें। बल्कि अपना ​परिश्रम करें। मेहनत जरूर रंग लाएगी। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज अपेक्षित मुनाफा न होने से कुछ परेशान हो सकते हैं, जिस कारण कार्यों की गति भी कुछ धीमी हो सकती है। युवाओं की बात करें तो पढ़ाई में अधिक मेहनत करते हुए ऊर्जा को सकारात्मक दिशा देने का प्रयास करें।

बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। इसलिए उनकी सेवा करते रहें। सेहत की बात करें तो हड्डी से संबंधित दिक्कत होने की आशंका है, खाने में कैल्शियम की मात्रा बढ़ा देनी चाहिए।

वृषभ राशि (Aaj ka Rashifal)

नौकरी करने वाले जातक यदि वर्क फ्रॉम होम कर रहें हैं तो सहयोगियों की फोन एवं मेल से मदद लेनी पड़ सकती है। व्यापारी वर्ग को कर्मचारियों को ओवरलोड देने से बचना है,अन्यथा कर्मचारी काम छोड़कर जा भी सकते हैं। युवाओं की बात करें तो मित्र मंडली में सात्विक लोगों की संख्या अधिक रखनी है, कोई भी मित्र यदि गलत मार्ग ले जाने के लिए कहे तो उसकी संगत से खुद को बचाना है। सेहत की बात करें तो गैस की समस्या है तो आज थोड़ा सावधान रहें।

मिथुन राशि (Aaj ka Rashifal)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपकी छोटी सी भूल बहुत भारी पड़ सकती है। जो कारोबारी बड़े सौंदे की प्रतिक्षा में थे, उन्हें छोटे छोटे कई सौंदे हाथ लगेंगे। युवाओं की बात करें तो कहीं बाहर जाने से पहले माता पिता के पैर अवश्य छुएं। सेहत की बात करें तो अचानक से स्वास्थ्य खराब हो सकता है, इस​लिए अलर्ट रहें।

कर्क राशि (Aaj ka Rashifal)

नौकरी करने वाले जातक यदि टेक्नोलॉजी के माध्यम से कार्य करेंगे, तो लाभ मिलने की संभावना प्रबल होगी। फैशन डिजाइनिंग से जुड़े लोगों को अच्छा मुनाफा हाथ लगता हुआ दिखाई दे रहा है। युवा वर्ग को आज के दिन ज्ञानवर्धक बातें, किताबें एवं अच्छी संगति के आसपास रहना चाहिए। वहीं, सेहत की बात करें तो जिन लोगों को अल्सर की समस्या है, उनको खान पान में​ मिर्च मसाले का अधिक उपयोग करने से बचना चाहिए।

सिंह राशि (Aaj ka Rashifal)

आज नौकरी करने वाले जातक किसी भी प्रकार के लोगों से ऑफिशियल बाते साझा न करें। अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी को मिक्स न होने दें। व्यापारी वर्ग को आय के नए स्त्रोत मिलेंगे, जो आर्थिक ग्राफ को ऊंचा करने में हेल्प करेंगे। युवाओं की बात करें तो जो मेडिकल क्षेत्र की तैयारी कर रहें हैं उनके लिए समय अनुकूल नहीं है, पढ़ाई से संबंधित मुश्किलें बनी रह सकती हैं। सेहत की बात करें तो जिनका शुगर लेवल हाई रहता है, उन्हें दवा के मामले में लापरवाही नहीं करनी है।

कन्या राशि (Aaj ka Rashifal)

नौकरी करने वाले जातकों को आज दफ्तर के काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है। यात्रा के दौरान आप कई नई चीजों को एक्सप्लोर करेंगे। फुटकर व्यापार द्वारा लेन देन में चूक होने की आशंका है, इसलिए पेमेंट करने और लेने से पहले रिचेक जरूर करें। नई कार्यों की तकनीकियों को जानने के बाद ही युवा वर्ग को उसे करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। परिवार में आज का दिन सामान्य रहेगा। सेहत की बात करें तो बिना बात की ज्यादा न सोचें वरना स्ट्रेस बढ़ सकता है।

तुला राशि (Aaj ka Rashifal)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें आपके कारोबार में उतार चढ़ाव वाली स्थिति हो सकती है। इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है। युवा वर्ग विचारों पर फिल्टर लगा कर रखें, क्योंकि दिमाग में नकारात्मक और असंस्कारी विचारों का आगमन हो सकता है। ग्रहों की स्थिति को देखते हुए संतान की तरक्की से संबंधित शुभ समाचार प्राप्त होगा। हेल्थ के मामलों में पुराने एंव जटिल रोगों में राहत मिलेगी। साथ ही ठंड के कारण श्वास संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि (Aaj ka Rashifal)

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जिस कार्यों को लेकर आप परेशान थे। उनको आज इस समस्या का समाधान मिलेगा। सौंदर्य प्रसाधन से संबंधित चीजों का व्यापार करने वालों के लिए दिन लाभदायक रहेगा। युवा वर्ग फिटनेस को लेकर कुछ बेपरवाह हो सकते हैं, अब से उन्हें फिटनेस पर पूरा फोकस करना है। सेहत की बात करें तो मामूली दिक्कतें जैसे सीने में जलन आदि हो सकती है। ऐसे में लिक्विड डाइट को प्राथमिकता दें।

धनु ​राशि (Aaj ka Rashifal)

जो लोग मार्केटिंग क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें टारगेट पूरा करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ सकता है। व्यापारियों की बात करें तो प्रचार-प्रसार से जुड़े कार्यों की प्लानिंग करें, विज्ञापन के बिना कारोबार का विस्तार होना संभव नहीं है। युवा वर्ग की बात करें तो मानसिक उलझनों को दूर करने के लिए मेडिटेशन का सहारा लें, इसके साथ ही उन्हें किसी धार्मिक ग्रंथ का अध्ययन करना चाहिए। सेहत की बात करें तो नसों में खिंचाव होने की आशंका है, इसे अनदेखा न करें।

मकर राशि (Aaj ka Rashifal)

अपने दफ्तर का काम करने के लिए बुद्धि का पूरा प्रयोग करें। क्योंकि मेहनत से ज्यादा दिमाग कठिन कार्य को सरल कर देगा। जो लोग पैतृक व्यापार चलाते हैं, उन्हें पितरों को नमस्कार करने के बाद ही व्यापार के काम शुरू करना चाहिए। युवा जातकों की बात करें तो आज के दिन ​हकीकत से सामना होगा, जो उन्हें दुखी तो करेगा ही साथ ही आंतरिक तौर पर मजबूत भी करेगा। स्वास्थ्य की बात करें तो नकारात्मक ग्रह इम्यून सिस्टम कमजोर कर रहे हैं, इसलिए हल्का और पौष्टिक भोजन का सेवन करें।

कुंभ राशि (Aaj ka Rashifal)

आज इन लोगों को ऑफिशियल कामों को करते हुए डाटा सिक्योरिटी पर भी ध्यान देना है, काम करने के साथ डाटा भी सेव करते चलें। व्यापारिक दृष्टि से आपका दिन अनुकूल है। पार्टनरशिप में किए गए काम सफल होंगे। युवा वर्ग भोलनाथ की पूजा करें, आप घर पर भी पूजा कर सकते हैं, इससे बुद्धि और मन दोनों ही शांत रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में असमंजस जैसी स्थिति बन सकती हैं, जीवनसाथी के साथ तालमेल बना कर चलें। सेहत में यदि दिनचर्या अनियमित है. तो सबसे पहला काम आपको इसे नियमित करना है, उसके बाद से अन्य काम की शुरूआत करनी है।

मीन राशि  (Aaj ka Rashifal)

आज मीन राशि के लोगों को कार्यस्थल पर सकारात्मक माहौल बनाते हुए सबको पॉजिटिव रखना है। ग्रहों की स्थिति को देखते हुए व्यापार में शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। आज के दिन भाग्य युवाओं के साथ है, फिर चाहे वह लव लाइफ हो या करियर इसलिए कर्म करने में कोई कसर न छोड़ें। पिता को गुरू से कम न समझे, यदि वह आपको कोई सीख देते है तो उस पर अमल करने के प्रयास करें।

सेहत की बात करे तो गर्भवती महिलाओं को गर्भस्थ शिशु की मूवमेंट पर ध्यान देना है। सेहत की बात करें तो बाहर का खाना न खाए। सेहत की ​चीजों को अपने डाइट में शामिल करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories