रविवार, मई 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 17th May 2023: इन राशियों के लिए बन रहा धन...

Horoscope Today 17th May 2023: इन राशियों के लिए बन रहा धन प्राप्ति का योग, यहां जानिए आज का अपना राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope Today 17th May 2023: अपने दिन को बेहतर बनाने के लिए लोग राशिफल पर विश्वास करते हैं। राशिफल के जरिए ही व्यक्ति जान पाता है कि उस का दिन कैसा गुजरेगा। अब 17 मई 2023 बुधवार के राशिफल में देख सकते हैं कि आपका दिन कैसा जाएगा। कुछ राशि वालों की सेहत में बदलाव जरूर होगा लेकिन उनको परिवार कभी सहयोग मिलेगा। इन सभी राशियों के सितारे और किस्मत चमक सकती हैं।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों की बात करें तो इनके लिए बुधवार का दिन काफी फलदायक हो सकता है। परिवार की कुछ जिम्मेदारियां भी आप पर सौंपी जाएंगी। जिन्हें आप जरूर पूरा करेंगे। इसके अलावा किसी पुराने मित्र के घर दावत पर भी जा सकते हैं। जहां खुशी का माहौल मिलेगा और एक खास व्यक्ति से मुलाकात भी होगी। अगर आप कुछ महत्वपूर्ण फैसला लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बाध्य हो सकता है। इसके अलावा अगर आप कोई नई धार्मिक पुस्तक घर लाते हैं तो उसे अकेले में बैठकर पढेंगे, जिससे आपके मन को भी शांति मिलेगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों की बात करें तो इनके लिए बुधवार का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने की योजना बनाई जा सकती है। इसके अलावा अपनी पुरानी बीमारी को ठीक करने के लिए भी उपयोग मिल सकता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक वृषभ राशि वालों का रुका हुआ धन भी मिल सकता है। जिससे उनकी आर्थिक हालत में सुधार आएगा और लोग आपकी मदद के लिए आगे बढ़ेंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन आज काफी खुशनुमा रहने वाला है। यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको सफलता मिलेगी। इसके अलावा बहन और भाई के विवाह में आ रही परेशानियों से भी मुक्ति मिलेगी और मांगलिक कार्यक्रम पूर्ण रूप से आयोजित होंगे। अपने शौक पूरे करने के लिए थोड़ा समय निकालें जिससे आपको संतुष्टि मिलेगी। अगर आप घूमने-फिरने और पैसा खर्च करने के मूड में है तो यह आपके लिए अच्छा है, जो आपको सुख शांति देगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए बुधवार का दिन थोड़ा तनाव भरा होने वाला है। इस समय बदलते मौसम के कारण हेल्थ पर प्रभाव पड़ सकता है, इससे आपको परेशानी देनी पड़ेगी। आपकी यात्रा आपको थकान और तनाव भी दे सकती है। लेकिन आर्थिक तौर पर आप मजबूत बने रहेंगे। बच्चों और परिवार के साथ समय बिताएं। बच्चों को अच्छे संस्कार दें। इसके अलावा आपकी यात्रा पर जाने के भी योग बन रहे हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक के लिए बुधवार का दिन काफी बढ़िया रहेगा। अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको नए नए अवसर प्राप्त होंगे और साथ ही स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। आप को रोजगार मिलने के नए संकेत मिलेंगे। इसके अलावा आपकी बचपन की यादें मन पर छाई हुई है। यदि आप खुद को तनावपूर्ण रखना चाहते हैं तो मन को खुश रखें। इसके अलावा मंदिर पार्क में घूमने जाएं, जिससे मन को भी शांति मिलेगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक अपने बड़ों से आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। जिससे आपको अपने रोजगार में भी लाभ प्राप्त होगा। आपको अपनी भावनाओं पर संयम रखने की आवश्यकता है। इसके अलावा व्यापारियों को व्यापार में घाटा भी हो सकता है। इसलिए अपने व्यापार को बेहतर करने के लिए थोड़ा पैसा भी खर्च करना पड़ सकता है। जीवन साथी के साथ कल का दिन रोमांस भरा रहेगा। इसके अलावा परिवार और मित्रों के बीच अपनी वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर ना करें।

Also Read: Hair care tips: रूखे और बेजान बालों से पाना है निजात तो चाय पत्ती के पानी का ऐसे करें इस्तेमाल

तुला राशि

तुला राशि के जातकों की बात करें तो बुधवार का दिन इनके लिए काफी अच्छा बना रहेगा। अगर आप व्यवसाय करना चाहते हैं तो उसमें जरूर सफलता प्राप्त होगी और आपको नए नए कॉन्ट्रैक्ट भी मिल सकते हैं। इसके अलावा परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने की प्लानिंग की जा रही है, जिससे आपका मन और भी खुश हो जाएगा और माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा। अपने माता-पिता को बताए बिना कोई कार्य कर सकते हैं जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का बुधवार के दिन काफी बेहतर रहने वाले हैं। परिवार और दोस्तों के साथ उनका व्यवहार काफी अच्छा रहेगा। साथ ही परिवार की कुछ जिम्मेदारियां भी सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप पूरा करेंगे। वृश्चिक राशि के जातकों को नेताओं से मिलने के नए-नए अवसर मिलेंगे। साथ ही सभाओं को भी संबोधित करने का मौका मिलेगा। जिस वजह से उनकी खुशी बढ़ जाएगी।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों की बात करें तो बुधवार का दिन काफी अहम रहेगा। उनमें नई ऊर्जा का संचार होगा और उनके रुके हुए काम भी बन जाएंगे। इसके अलावा दूसरों की सहायता से उनके कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। यदि आप निवेश करना चाहते हैं तो ऐसे समय में फायदेमंद रहेगा। दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए थोड़ा समय निकाल सकते हैं या फिर धार्मिक कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं। जहां आपके मन को शांति मिलेगी और आपकी सेहत में भी सुधार होगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो इनमें ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा। साथ ही अटके हुए काम भी बन जाएंगे। ऐसे जातकों को मित्रों की सहायता से आए के नए अवसर प्राप्त होंगे। साथ ही भाई-बहन का सहयोग प्राप्त होगा। अगर आप अपने व्यवसाय में मन लगाकर काम करते हैं तो आपको बेहतर परिणाम प्राप्त हो सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों की बात करें तो ऐसे लोग राजनीति में अपना करियर बनाना चाहते हैं तो उनको सभा संबोधित करने का पूरा अवसर प्राप्त होगा। घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन भी हो सकता है। साथ ही जीवन साथी से सफलता के नए अवसर प्राप्त होंगे। ऐसे में आपको कई तरह की अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो उनको तरक्की के अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं। धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने से आपके मन को भी शांति मिलेगी। यदि आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है तो उससे भी पूरा लाभ मिल सकता है। इसके अलावा अगर आप विवादित मुद्दे उठाते हैं तो इससे बचें और अपने परिवार तथा मित्रों के साथ समय व्यतीत करें।

ये भी पढ़ें: घर में चाहिए सुख-समृद्धि तो फॉलो करें ये Vastu Tips, नहीं होगी धन-दौलत की कमी

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories