मंगलवार, मई 7, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 18th June 2023: मेष, कर्क राशिवालों के लिए रविवार का...

Horoscope Today 18th June 2023: मेष, कर्क राशिवालों के लिए रविवार का दिन रहेगा विशेष, जानें अपना आज का राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope Today 18th June 2023: राशिफल के अनुसार ही हमें दैनिक दिनचर्या का पता लगता है। आइए जानते हैं कि 18 जून 2023 का दिन किन राशियों के लिए अच्छा है। कल रविवार के दिन कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। मित्रों के साथ कहीं घूमने की योजना बनाई जा सकती है। जहां पर आप की यात्रा सुखद होगी और शिक्षा के क्षेत्र में भी सफलता मिलने के आसार हैं। आप किसी नए कार्य के लिए भी योजना बना सकते हैं, जिसमें आपको जरूर कामयाबी मिलेगी। अपने काम पर जाने से पहले बुजुर्गों का आशीर्वाद जरूर ले।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन कुछ विशेष होने वाला हैं। कार्य क्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा। लेकिन आप आत्मविश्वास के साथ काम करेंगे। सीनियर व जूनियर के सहयोग से काम अच्छे हो जाएंगे। मान सम्मान में वृद्धि होगी और आपके निर्णय लेने की क्षमता और पराक्रम में भी वृद्धि होगी। प्रेम व्यवसाय की स्थिति काफी अच्छी बनी है। आपकी कोई मन की इच्छा भी पूरी हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी सुखद रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को अच्छा रोजगार मिलने के संकेत है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा और पिताजी से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। छात्र खेलकूद प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेते रहें। इसके अलावा कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को भी सफलता मिल सकती हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो कल का दिन खुशियों से भरा रहेगा। कल भाग्य आपके साथ रहेगा। जिस वजह से आपके सभी काम सफलतापूर्वक होंगे। माता जी द्वारा कुछ कार्यभार भी सौंपा जा सकता है। हायर एजुकेशन के लिए समय अनुकूल है। कलात्मक और रचनात्मक क्षेत्र में भी वृद्धि के अवसर है।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का कल का दिन बेहतर रहेगा। अपना व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो इस पर थोड़ा काम करने की जरूरत है। योजनाओं को दोबारा शुरू करने में कामयाबी मिलेगी। और जीवनसाथी से भी पूरा सहयोग मिलेगा। अगर आप जमीन बेचने का प्रयास कर रहे हैं तो उसमें भी कामयाबी होगी। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी। धार्मिक क्रियाकलापों में मन लगाएं।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। आप की प्रतिदिन की आय अच्छी रहेगी और कुछ खर्च भी हो सकते हैं। दिनचर्या में बदलाव होने से सेहत में भी सुधार होगा। व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जा सकते हैं, आपकी यात्रा सुखद रहेगी।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन काफी अच्छा होने वाला है। रुके हुए कार्यों को पूरा करने में आप दूसरों का सहयोग प्राप्त कर सकते हैं। रिश्तेदारों की सहायता से नए नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे और रुके हुए धन को भी प्राप्त कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति बेहतर बनी रहेंगी। नौकरी में नवीन अफसरों की प्राप्ति के लिए समय अनुकूल बना हुआ हैं।। अपने प्रेमी से मन की बात शेयर करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो कल का दिन काफी फलदायक रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी गुरुजनों का सहयोग मिल सकता है। घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होने से सभी काम बनते हुए नजर आएंगे। भाई बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा और कार्यक्षेत्र में भी आप अपने सभी काम समय से पूरा करेंगे।

Also Read: Electronic Products: TV से लेकर Smart Phone तक के गिरने वाले हैं दाम! कीमतों में हो सकती है 60 फीसदी की कटौती

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। धनु राशि वाले लोगों की बात करें तो मित्र की सहायता से आय के कुछ अवसर प्राप्त करने में कामयाबी मिलेगी। मनचाहा जीवनसाथी चुनने का भी मौका मिल सकता है। अपने बिजी शेड्यूल में से थोड़ा सा समय बच्चों के साथ जरूर बंद करें। इसके अलावा वाद विवाद में पड़ने से बचें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो कल के दिन कुछ बेहतर होने वाला है। व्यवसाय कर रहे जातको को योजनाओं को दोबारा शुरू करने में कामयाबी मिलेगी। कल आप अपने खर्चों पर थोड़ा काबू रखें। यदि आप धन खर्च पर ध्यान नहीं देते तो आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती हैं। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है। कुछ समय अपने परिवार के साथ भी व्यतीत करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। कुंभ राशि वालों को सरकारी क्षेत्रों से लाभ मिलने के योग बनते हुए नजर आ रहे हैं। भाई बहनों के साथ किसी पार्टी में शामिल होने से आपका खास मेहमानों से मेल मिलाप होगा। अगर आप शेयर मार्केट में निवेश करने के बारे में विचार करते हैं तो किसी एक्सपर्ट से जरूर सलाह लें। वरिष्ठ सदस्यों का आशीर्वाद जरूर प्राप्त करें, इससे आपके सभी काम पूरे होंगे।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल कल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। कल आप इसी नए प्रोजेक्ट पर भी काम कर सकते हैं, इसके लिए आपके पास अच्छे मौके आ सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी और जो लोग समाज की भलाई के लिए काले करते हैं उनके मान सम्मान में भी वृद्धि आएगी। विद्यार्थियों के लिए कल का दिन काफी अच्छा है। अगर आप भावनाओं में बहकर कोई निर्णय लेते हैं तो आपको थोड़ी हानि उठानी पड़ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories