रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोमाउंटेन बाइक कही जाने वाली इस Electric Cycle को खरीदने पर बचेंगे...

माउंटेन बाइक कही जाने वाली इस Electric Cycle को खरीदने पर बचेंगे 16000 रुपये, समुंद्र से लेकर रेत तक की करें यादगार सैर

Date:

Related stories

Electric Cycle: इंडिया में बीते कुछ सालों में इलेक्ट्रिक साइकिलों की मांग काफी तेज गति से बढ़ी है। देश में महंगे होते पेट्रोल और डीजल के दाम लोगों को काफी दिक्कत दे रहे है। वहीं, वाहन कंपनियां अपनी कारों की कीमतों में भी इजाफा कर रही हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल का ऑफर लेकर आए है। अगर आप अपने लिए या फिर किसी अपने के लिए इलेक्ट्रिक साइकिल को खोज रहे हैं तो आपको इस न्यूज को ध्यान से पढ़ना चाहिए। इस खबर के जरिए आप एक शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

यहां से खरीदने पर होगा फायदा

भारत की फेमस ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन से इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। Shanti A1 फैट इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक पर वेबसाइट अच्छा डिस्काउंट दे रही है। इसकी असली कीमत 55990 रुपये है। अमेजॉन इस पर 29 फीसदी का बंपर डिस्काउंट दे रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाकर आप इसे काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस दमदार साइकिल पर 16000 रुपये की सीधी बचत होगी। साथ ही इस पर 400 रुपये का कूपन भी लिया जा सकता है। HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 250 रुपये की छूट ली जा सकती है। आप इस साइकिल को सिर्फ 1911 खर्च करके घर पर लेकर जा सकते हैं। इसके साथ ही फ्री डिलीवरी और वारंटी का लाभ भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

Shanti A1 फैट इलेक्ट्रिक माउंटेन बाइक की खूबियां

नीले रंग की इस माउंटेन इलेक्ट्रिक साइकिल में काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं। इसमें ‎26 Inches के व्हील साइज दिया गया है। इसका फ़्रेम मटीरियल स्टील का है, जो इसे काफी मजबूत बनाता है। ये साइकिल ‎रिफ्लेक्टर, मडगार्ड, ताला के साथ आती है। कंपनी ने इस साइकिल में आगे और पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक दिया है। इसे भारत में ही बनाया गया है। इस साइकिल से समुद्र तट, बर्फ, बजरी, बारिश, गंदगी, रेत और यहां तक कि बर्फ पर सवारी कर सकते हैं और परम इलेक्ट्रिक बाइक साहसिक कार्य का आनंद ले सकते हैं।   

ब्रांडGeneric
उम्र की रेंज वयस्क
रंगनीला
टायर साइज26 इंच
फ़्रेम मटीरियल  स्टील

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories