Ampere Electric Scooter

Ampere Electric Scooter: देश और दुनिया में अचानक से इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिसके कारण कई देसी और विदेशी कंपनियों में सस्ते में अच्छे इलेक्ट्रिक वाहनों को उतारने की होड़ शुरू हो गई है। जिसका फायदा ग्राहक उठा रहे हैं। इस बीच कई सारी कंपनियों में अपने कई सारे इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश किया है। उन्ही में से एक सेगमेंट है इलेक्ट्रिक स्कूटर जिन्हें खरीदने के लिए ग्राहकों में काफी रूचि देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें: अब गाय के गोबर से दौड़ेंगी MARUTI SUZUKI की कारें, पेट्रोल-डीजल की छुट्टी करने आ रहा ये मास्टरप्लान!

Ampere Electric Scooter की बढ़ी सेल

इस बीच Ampere Electric Scooter को काफी पसंद किया जा रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई दमदार फीचर्स हैं जो कि, इस इसे सबसे अलग बनाते हैं। Ampere Electric Scooter का मुकाबला OLA, TVS और होन्डा सहित यामहा जैसी बड़ी कंपनियों से है। यही कारण है कि, जब से ये इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुआ है तभी से इसे खरीदने के लिए यूजर्स काफी एक्साइटेड है।

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से मचाएगा तहलका

इस कंपनी के मार्केट में Primu, Magnus EX और Rio Plus जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मौजूद हैं। इसके साथ ही इसी साल ऑटो एक्सपो 2023 में Ampere NXG और Ampere NXU जैसे अपकमिंग स्कूटर्स से कंपनी ने पर्दा उठाया था। खबरों की मानें तो कंपनी अब तक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से 320 करोड़ रुपये तक की कमाई कर चुकी है। पिछले साल इसकी 2.5 लाख यूनिट्स की बिक्री हुई थी। इस साल कंपनी का उद्देश्य 13 लाख यूनिट्स को बेचना है। इसी दिशा में ये लगातार काम भी कर रहा है। आने वाले समय में Ampere और भी सस्ते और अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में पेश कर सकती है। खबरों की मानें तो इनकी कीमत 80 हजार रूपए के आस-पास होगी। इस साल कंपनी ओला सहित तमाम कंपनियों को टक्कर दे सकती है।

ये भी पढ़ें: नींद से लेकर धड़कनों तक का ध्यान रखने वाली ONEPLUS NORD SMART WATCH को सस्ते में खरीदनें का मौका, यहां से उठाएं लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...