बुधवार, मई 22, 2024
होमऑटोAther 450S Electric Scooter में मिलते हैं कमाल के कलर्स ऑप्शन, फीचर्स...

Ather 450S Electric Scooter में मिलते हैं कमाल के कलर्स ऑप्शन, फीचर्स जानकर बना सकते हैं घर लाने का प्लान

Date:

Related stories

Ather 450S Electric Scooter: देश में लगातार बढ़ती महंगाई ने लोगों की आर्थिक स्थिति खस्ता कर रखी है। ऐसे में पेट्रोल और डीजल के दाम भी आसमान छू रहे हैं। लोगों पर पड़ रही दोहरी मार ने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की मांग को बढ़ाने का काम किया है। देश में कई स्टार्टअप और बड़ी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स पर अच्छा ऑफर दे रही हैं। साथ ही इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीद को बढ़ावा देने के लिए सरकार भी सब्सिडी प्रदान कर रही है। इसी बीच मशहूर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स कंपनी एथर एनर्जी ने कुछ समय पहले ही अपना धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर एथर 450एस (Ather 450S Electric Scooter) मार्केट में उतारा है।

Ather 450S Electric Scooter Color Options

ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आप एथर 450एस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं। एथर एनर्जी ने इस स्कूटर को चार रंगों के साथ लॉन्च किया है। इसमें Cosmic Black, Salt Green, Space Grey और Still White कलर शामिल है। इन सभी में सिंगल टोन पेंट का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही इन सभी में अलग-अलग चेसिस रंग का उपयोग किया गया है। इसमें Cosmic Black पेंट स्कीम के साथ turquoise कलर चेसिस दी गई है। Salt Green के साथ Red कलर चेसिस मिलती है। Space Grey के साथ Yellow कलर चेसिस दी गई है। Still White के साथ green रंग की चेसिस मिलती है।

Ather 450S Electric Scooter Battery Pack

फीचर्सAther 450S Electric Scooter
बैटरी पैक2.9kwh
इलेक्ट्रिक मोटर 5.4kw
रेंज115km
टॉप स्पीड 90km

आपको बता दें कि एथर ने इस स्कूटर को सिंगल वेरिएंट में ही लॉन्च किया है। Ather 450S में 2.9kwh बैटरी पैक मिलती है। इसके साथ 5.4kw की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये सिंगल चार्ज पर 115km की रेंज और 90km की टॉप स्पीड देता है। इस स्कूटर को पूरी तरह से चार्ज होने में 8 घंटे 36 मिनट का समय लगता है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 129999 रुपये है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories