सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोदिवाली पर Ather Electric Scooter के औंधे मुंह गिरे दाम, डिस्काउंट पर...

दिवाली पर Ather Electric Scooter के औंधे मुंह गिरे दाम, डिस्काउंट पर अभी लाएं घर

Date:

Related stories

Ather Electric Scooter: देश में इलेक्ट्रिक वाहनो का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि, कई देसी और विदेशी कंपनियां भारत में अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लॉन्च कर रही हैं। लेकिन भारत में अगर सबसे बेस्ट सेलर इलेक्ट्रिर स्कूटर की अगर बात होती है तो सभी का ध्यान ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जाता है। लेकिन इस बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर को Ather Electric Scooter टक्कर देता है।

Ather Electric Scooter पर मिल रहा डिस्काउंट

अगर इस फेस्टिव सीजन कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Ather Electric Scooter को खरीद सकते हैं, क्योंकि कंपनी इस पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है। जिससे आपके पैसों की बचत हो सकती है।इस स्कूटर को 5000 के फेस्टिव बेनिफिट पर घर लाया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी 1500 रुपए का कॉरपोरेट बेनिफिट भी दे रही है। इतना ही नहीं 40 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ ग्राहक उठा सकते हैं।

450S, 450X जैसे मॉडल्स पर मिल रही छूट

Ather Energy कंपनी ये ऑफर्स 450S, 450X जैसे मॉडल्स पर दे रही है। जिन्हें डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता हैं।Ather 450S की एक्सशोरुम कीमत 132550 है वहीं ,पर Ather 450X के 2.9KWh वेरियंट की कीमत 142550 रुपए है। इसके साथ ही Ather 450X के 3.97KWh वेरियंट की एक्स शोरुम कीमत 151749 रुपए है। इस तरह आप इन शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर पैसे बचा सकते हैं।एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर दमदार लुक के साथ अच्छा माइलेज और स्पीड देते हैं, यही वजह है कि, इसकी सेल में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अगर आपका प्लान भी इसे खरीदने का है तो घर ला सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories