शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमViral खबरAuto Rickshaw: ऑटो रिक्शा से किया ऐसा जुगाड़ कि बना डाली लाखों...

Auto Rickshaw: ऑटो रिक्शा से किया ऐसा जुगाड़ कि बना डाली लाखों की Vintage Car, लग्जरी कारों को दे रही मात

Date:

Related stories

Petrol-Diesel Price Today: शनिवार को पेट्रोल-डीजल भरवाने से पहले जानें ताजा रेट्स

Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के ताजा दाम प्रतिदिन सुबह...

Auto Rickshaw: आज के समय में ऑटो रिक्शा एक बेहतरीन ट्रांसपोर्ट सुविधाओं में से एक है। कहीं भी जाना हो तो ऑटो या तो ऑनलाइन बुक करो या ऑफलाइन बुक करो। ऑटो ड्राइवर आपको आसानी से आपकी मंजिल तक पहुंचा देते हैं। अकसर आप भी ऑटो में बैठते होंगे और कई बार ऑटो का इंटीरियर आपको काफी पसंद भी आता होगा। ऑटो ड्राइवर अपने ऑटो को अलग-अलग तरीके से सजाते हैं और उन्हें मोडिफाई भी करते हैं। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऑटो रिक्शा की वीडियो काफी वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक सिंपल से ऑटो रिक्शा को लग्जरी व्हीकल के रूप में मोडिफाई किया गया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा?

ये भी पढ़ें: अब गाय के गोबर से दौड़ेंगी MARUTI SUZUKI की कारें, पेट्रोल-डीजल की छुट्टी करने आ रहा ये मास्टरप्लान!

क्या है इस ऑटो रिक्शा को खासियत

इस ऑटो रिक्शे की खासियत यह है कि जिसने भी इसे मोडिफाई और डिजाइन किया है उसने इस रिक्शे को रॉयल डिजाइन दिया है। पुराने समय में अंग्रेजों के पास भी ऐसी रॉयल कारे देखने को मिलती थीं लेकिन ये कोई कार नहीं है बल्कि एक ऑटो है। लोग इस ऑटो को देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

किसने किया शेयर?

इस ऑटो रिक्शा की वीडियो ट्विटर पर हर्ष गोएंका नाम की आईडी से शेयर किया गया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि “अगर विजय माल्या को कम लागत वाली 3 व्हीलर टैक्सी डिजाइन करने होती तो @NaikAvishkar” इस वीडियो को शेयर करते ही उनकी इस वीडियो पर कमेंट्स की बढ़ आ गई। लोग इस ऑटो रिक्शा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस ट्वीट में दिए गए नाम अविष्कार नायक नाम के व्यक्ति ने इसे मोडिफाई किया है।

मोडिफाई करके अकसर लोग कुछ नया करते हैं पेश

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी ने ऐसा कुछ मोडिफाई किया हो जो चर्चा का विषय बना हो। पहले भी बहुत से लोगों ने अपने व्हीकल्स को ऐसे मोडिफाई किया है कि वो चर्चा का विषय बना है। भारतीय लोग बहुत सी चीजों को मोडिफाई करके उन्हें अलग अंदाज में लोगों के सामने पेश करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: नींद से लेकर धड़कनों तक का ध्यान रखने वाली ONEPLUS NORD SMART WATCH को सस्ते में खरीदनें का मौका, यहां से उठाएं लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories