गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमऑटोनए अवतार में दस्तक देगी Bajaj Avenger Street 220, इन यूनिक फीचर्स...

नए अवतार में दस्तक देगी Bajaj Avenger Street 220, इन यूनिक फीचर्स के से मार्किट में काटेगी कोहराम

Date:

Related stories

Bajaj Avenger Street 220: देश की टू-व्हिलर्स बनाने वाली कंपनी  Bajaj Auto जल्द ही देश में अपनी कई पुरानी मोटरसाइकिल को वापस लाने की तैयारी में है और इन बाइक में एक Avenger Street 220 भी शामिल है। इस बाइक को जल्द ही लॉन्च ही किया जा सकता है। कई डीलरशिप के अनुसार पता चला है कि कंपनी नई Avenger Street 220 को जल्द ही मार्केट में उतार सकती है। इस मोचरसाइकिल को कंपनी की पहले से सेल हो रही Avenger Cruiser 220 और Avenger Street 160 मोटरबाइक के साथ सेल किया जाएगा। इस अपकमिंग बाइक का लुक दिखने में पुराने मॉडल जैसी ही होगा। तो आइए इस अपकिमंग Avenger Street 220 मोटरसाइकिल की सभी जानकारियां यहां जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Ather 450X Electric Scooter के चढ़े भाव, रेंज और फीचर्स के मामले में Ola S1 Pro और Bajaj Chetak से मुकाबला

Avenger Street 220 का इंजन कैसा होगा

Bajaj Avenger Street 220 में वहीं 220 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो कि मौजूदा Avenger 220 में आता है। ये इंजन 8500 RPM पर 18.7 Bhp की पावर और 7000 RPM पर 17.5 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ में 5-स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। इसके अलावा यह इंजन दोबारा से लॉन्च हुई Bajaj Pulsar 220F में भी पेश किया जाता है।

Engine220CC Single Cylinder
Power18.7Bhp
Torque17.5Nm
Gearbox5-Speed

Avenger Street 220 के फीचर्स और कीमत

अपकमिंग Avenger Street 220 बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में ट्विन शॉक अबजॉबर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा इसके अगले पहिये में डिस्क और पिछले में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया जाएगा, जो कि सिंगल-चैनल एबीएस के साथ आएंगे। न्यू Avenger Street 220 की कीमत क बात करें तो इस मोटरसाइकिल को 1.40 लाख रुपये की कीमत के अंदर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसको लेकर कंपनी तरफ से ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories