शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोनए नवेले Bajaj Chetak के इस क्यूट Electric Scooter को मात्र 15000...

नए नवेले Bajaj Chetak के इस क्यूट Electric Scooter को मात्र 15000 में कैसे लाएं घर? स्पीड और माइलेज कर देगा घायल

Date:

Related stories

Bajaj Chetak Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों को खूब पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बाढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर, बाइक,साइकिल और कार को पेश कर रही हैं। इस बीच इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने को लेकर यूजर्स के बीच अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। अगर आप भी किसी अच्छे माइलेज और स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप Bajaj के इकलौते Chetak Electric Scooter को मात्र 15 हजार की कीमत अदा करके घर ला सकते हैं। ये एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर है। बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की अगर बात करें तो ये आपको 1,51,958 रूपए से लेकर 1,57,943 रुपये तक की कीमत में मिलेगा।इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बैंक 1,42,943 रुपये का लोन दे रहा है जिसके लिए आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना होगा। उसके बाद आपको हर महीने 4,592 रुपये की मंथली ईएमआई देनी पडे़गी। चेतक के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप मात्र 15000 रूपए का डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं। इसके बाद आप 3 सालों तक EMI भरकर इसे खरीद सकते हैं। ये सिर्फ उदाहरण के लिए है। ज्यादा जानकारी के लिए आप बैंक और कंपनी से संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS PAD मैग्नेटिक कीबोर्ड और मेटल बॉडी के साथ होगा लॉन्च, फीचर्स ने कई बड़ी दमदार कंपनियों को किया फेल

Bajaj Chetak Electric Scooter के फीचर्स

बैटरी 50.4V, 60.4 Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक 
मोटर 4080 W पावर वाली बीएलडीसी मोटर 
वारंटी  3 साल या 50 हजार किलोमीटर की वारंटी
रेंज 95 किलोमीटर की रेंज
टॉप स्पीड 63 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड
कीमत 1,51,958 रूपए से लेकर 1,57,943 रुपये तक

Bajaj Chetak Electric Scooter को क्यों खरीदें?

Bajaj Chetak Electric Scooter एक बेहद खास इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो कि आपको कई बेहतरीन फीचर्स के साथ मिल रहा है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला, यामहा और टीवीएस जैसी बड़ी कंपनियों को सीधी टक्कर देता है। अगर आप किसी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो बजाज के इस बेहद प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर को घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories