शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकOnePlus Pad मैग्नेटिक कीबोर्ड और मेटल बॉडी के साथ होगा लॉन्च, फीचर्स...

OnePlus Pad मैग्नेटिक कीबोर्ड और मेटल बॉडी के साथ होगा लॉन्च, फीचर्स ने कई बड़ी दमदार कंपनियों को किया फेल

Date:

Related stories

OnePlus Pad: कल यानी 07 फरवरी 2023 को OnePlus अपने स्मार्टफोन्स सहित की अन्य गैजेट्स भी लॉन्च करने को तैयार है। इनके साथ ही कंपनी कल अपना पहला टैबलेट OnePlus Pad को भी लॉन्च करेगी लेकिन इसके मार्केट में आने से आज यानी एक दिन पहले ही मीडिया में OnePlus Pad की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स सामने आ चुके हैं। तो आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी देंगे और जानेंगे कि क्या है इसमें मिलने वाले स्पेसिफिकेशन।

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 को FLIPKART से पहली बार 4750 रुपये में खरीदने का है शानदार मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं

OnePlus Pad की मीडिया में जारी स्पेसिफिकेशन

Display11.6Inch 2.8K LCD with 144Hz Refresh Rate, HDR 10+ and Dolby Vision
ProcessorMediatek Dimensity 9000
Camera13MP rear camera
8MP front camera
Battery9500mAh
Charging67 watt

OnePlus Pad की इतनी हो सकती है कीमत

वनप्लस ने अभी तक अपकमिंग टैब की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस पैड की 40 हजार से कम कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है। एक मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ये 34500 रुपये के की कीमत पर मार्केट में लाया जा सकता है। इसके साथ ही इसकी डिस्प्ले में बेजल्स स्लिम हो सकते हैं और साथ ही इसका मेटल बॉडी डिजाइन भी देखने को मिल सकता है। Oneplus ने कल दिल्ली एनसीआर में इवेंट रखा है जिसमें OnePlus Pad सहित कई गैजेट्स लॉन्च किये जाएंगे।

OnePlus Pad ने जारी किया टीजर

03 फरवरी को वनप्लस ने 07 फरवरी को लॉन्च होने वाले pad को लेकर टीजर जारी किया है। इस टीजर में Tab को लेकर इशारा किया गया है कि इसमें एक मैग्नेटिक की-बोर्ड दिया जाएगा। इस टीजर से यह पता नहीं लग पा रहे है कि यह कितने कलर ऑप्शन में आएगा।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories