शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकलार्ज स्क्रीन और धांसू बैटरी के साथ Realme और Xiaomi की परेशानी...

लार्ज स्क्रीन और धांसू बैटरी के साथ Realme और Xiaomi की परेशानी बढ़ाने आया Lenovo Tab M10 5G, जानें कीमत

Date:

Related stories

Vivo ने X Fold 2 और X Flip के साथ Pad 2 टैबलेट किया लॉन्च, मिलेंगे तगड़े फीचर्स…इन खूबियों से होगा लैस

Vivo ने अपने 2 नए फोल्डेबल स्मार्टफोन और एक पैड 2 टैबलेट को चीनी मार्केट में लॉन्च किया है और इन्हे Vivo X Fold 2, X Flip और Vivo Pad 2 का नाम से लॉन्च किया गया है।

Motorola का Moto Tab G70 टैबलेट 15 हजार रुपए हुआ सस्ता, 11 इंच डिस्प्ले के साथ मिल रहा पावरफुल प्रोसेसर

मोटोरोला ने पिछले साल भारतीय बाजार में अपना Android बेस्ड Tablet Moto Tab G70 को लॉन्च किया था, लेकिन कंपनी ने अब इस टैबलेट की कीमत में 15 हजार रुपये की कटौती कर दी है। ऐसे में आप कम कीमत वाला टैबलेट तलाश कर रहे हैं तो आप Moto Tab G70 टैबलेट आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Lenovo Tab M10 5G: मशहूर टेक ब्रांड लेनेवो के इलेक्ट्रॉनिक आइटम काफी पसंद किए जाते हैं। ऐसे में लेनेवो ने एक शानदार टैबलेट (Lenovo Tab M10 5G) लॉन्च कर दिया है। इस टैबलेट में स्क्रीन से लेकर बैटरी तक काफी कुछ खास मिलेगा। इसी कड़ी में लेनेवो ने अपने टैबलेट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए लेनेवो टैब एम10 5जी को भारतीय बाजार में पेश किया है। जानिए क्या हैं इसके कमाल के फीचर्स और कीमत।

Lenovo Tab M10 5G के फीचर्स

लेनेवो ने इस टैबलेट को मिड रेंज सेगमेंट में उतारा है। इसमें कई प्रीमियम खूबियां दी गई है। इस टैब में 10.61 इंच की LCD पैनल वाली टैबलेट दी है। इसमें इमर्सिव सिनेमैटिक एक्सपीरियंस के साथ 2000 x 1200 पिक्सल का स्क्रीन रेज्योलूशन दिया गया है। इस डिवाइस को TUV आई केयर सर्टिफिकेट दिया गया है। इसमें 400 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है और इस टैब का वजन 490 ग्राम है।

Lenovo Tab M10 5G की बैटरी

लेनेवो ने इस टैब में Qualcomm’s Snapdragon 695 चिपसेट दी है। ये टैब एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करता है। इसमें 7700mah की बैटरी के साथ 12 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग की कैपेसिटी दी गई है। इसमें 13MP का रियर और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस डिवाइस में ड्यूल स्पीकर के साथ डॉल्बी एटमॉस और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और यूएसबी टाइपी सी पोर्ट मिलता है। इसमें स्टोरेज के लिए एसडी कार्ड स्लॉट का ऑप्शन भी दिया गया है।

फीचर्सLenovo Tab M10 5G
प्रोसेसरQualcomm’s Snapdragon 695
स्क्रीन10.61 इंच
बैटरी7700mah
रियर कैमरा13MP
फ्रंट कैमरा8MP

Lenovo Tab M10 5G Price

लेनेवो ने इस टैबलेट को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 22999 रुपये रखी है। वहीं, इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 24999 रुपये तय की गई है। अगर आप इस टैबलेट को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे अमेजॉन, फ्लिपकार्ट और लेनेवो के आधिकारिक स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस टैबलेट की बिक्री के साथ लोगों को स्मार्ट सर्विस की सुविधा देने का फैसला किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories