सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोमाइलेज का सुपर किंग कही जाती है Bajaj की ये सस्ती...

माइलेज का सुपर किंग कही जाती है Bajaj की ये सस्ती और स्ट्रांग CT 110 EX Bike, ऐसे ही नहीं हैं लोग पागल

Date:

Related stories

Cheap Bikes in India: Bajaj और Hero की इन मोटरसाइकिलों में मिलती है कमाल की माइलेज, कीमत नहीं फेरेगी आपके सपने पर पानी!

Cheap Bikes in India: अगर आप किसी बढ़िया माइलेज वाली बाइक की तलाश कर रहे हैं तो आप बजाज और हीरो की इन बाइक को एक बार देख सकते हैं।

Top 5 Bikes Under 60000: स्कूटर से भी सस्ती हैं Bajaj,TVS और Hero की ये बाइक्स, धांसू माइलेज के साथ मिलता है तगड़ा लुक

Top 5 Bikes Under 60000: स्कूटर से भी कम कीमत में मिल जाएगी ये 5 बेस्ट बाइक्स। इनमें बजाज, टीवीएस और हीरो जैसी कंपनियों का नाम शामिल है। फटाफट देखें एक नजर में पूरी लिस्ट।

Bajaj CT 110 EX Bike:  अगर आप किसी बेस्ट माइलेज बाइक की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको Bajaj की सबसे जबरदस्त बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि कम कीमत में ज्यादा माइलेज देती है। यही कारण है कि इसे Best Mileage Bike कहा जाता है। इस शानदार बाइक में 115.45 cc का इंजन दिया गया है। इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 64458 रुपए है। इस बाइक की स्पीड पर अगर नजर डालें तो ये 90KM की रफ्तार से सड़कों पर दौड़ती है। इसके साथ ही ये 70 की माइलेज भी देती है। एक लीटर पेट्रोल में आप इसे 70 किलोमीटर तक दौड़ा सकते हैं। इसके साथ ही इसका लुक भी बेहद खास है।

Bajaj CT 110 EX Bike के फीचर्स

फीचर्स Bajaj CT 110 EX Bike
माइलेज 70 किमी. प्रति लीटर
कलर ग्रीन, इबोनी ब्लैक रेड और इबोनी ब्लैक ब्लू
इंजन 115.45 cc
पावर 8.48 bhp
टार्क 9.81 Nm
फ्यूल टैंक 10.5 लीटर

Bajaj CT 110 EX Bike में क्या है खास?

Bajaj CT 110 EX Bike में एक नही बल्कि एक साथ कई सारे ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो कि इसे सबसे अलग बनाते हैं। 70 हजार से कम कीमत होने के कारण ये ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। यही कारण है कि इसकी गिनती बेस्टी सेलिंग बाइक में की जाती है। अगर आ किसी सस्ती और अच्छी बेस्ट माइलेज वाली बाइक की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories