बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोBajaj Pulsar NS400 फ्लैगशिप बाइक पावरफुल इंजन के साथ जल्द मार्केट में...

Bajaj Pulsar NS400 फ्लैगशिप बाइक पावरफुल इंजन के साथ जल्द मार्केट में दे सकती है दस्तक, KTM 390 Duke से होगी सीधी टक्कर!

Date:

Related stories

Bajaj Pulsar NS400: भारत का वाहन सेक्टर इस वक्त काफी अच्छी रफ्तार से चल रहा है। कोरोना महामारी के बाद इंडियन ऑटोमोबाइल सेक्टर अब एक बार फिर से पटरी पर लौट चुका है। ऐसे में अगर आप एक बड़े इंजन की मोटरसाइकिल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि देश की दिग्गज कंपनी बजाज ऑटो एक धांसू इंजन वाली बाइक पर काम कर रही है। ऐसे में ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें बजाज इस अपकमिंग बाइक पल्सर एनएस400 (Bajaj Pulsar NS400) को जल्द ही लाने वाली है। दावा किया जा रहा है कि बजाज की ये बाइक अब तक की सबसे बड़े इंजन के साथ आएगी।

Bajaj Pulsar NS400 का संभावित स्टाइल

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बजाज की नई बाइक काफी ताकतवर इंजन के साथ आएगी। ये भी कहा जा रहा है कि इसका डिजाइन एनएस200 बाइक की तरह होगा। बजाज इस बाइक में स्पोर्ट्स लुक और शार्प स्टाइलिंग को जारी रख सकती है। बाइक को कंप्रेसिव डिजाइन और अग्रेसिव स्टाइल मिलने की संभावना है। बताया जा रहा है कि इसका कुल वजन बजाज की ही डोमिनार 400 से कम होगा।

Bajaj Pulsar NS400 का अनुमानित इंजन

बजाज की इस बाइक को 400सीसी सेगमेंट में लाए जाने की संभावना है। इस बाइक को तीन अलग-अलग सेगमेंट में लाया जा सकता है। इसमें 393सीसी, 373सीसी और 398सीसी इंजन दिया जा सकता है। ये सभी सिंगल सिलेंडर और लिक्विड कूल्ड तकनीक के साथ आ सकते हैं। इस मोटरसाइकिल में 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ क्लच असिस्ट गियरबॉक्स भी मिल सकता है। इस बाइक की कीमत 2.3 लाख रुपये हो सकती है। इस बाइक का मुकाबला KTM 390 Duke से हो सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें