सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोAmazon से 1003 रुपये में बुक करें डिस्क ब्रेक वाली ये Electric...

Amazon से 1003 रुपये में बुक करें डिस्क ब्रेक वाली ये Electric Cycle, महज 7 पैसे प्रति किलोमीटर बिजली के खर्च पर चलेगी

Date:

Related stories

Electric Cycle: भारत में साइकिल का चलन आज भी बना हुआ है। ऐसे में अगर आप साइकिल चलाना पसंद करते हैं तो हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए है। दरअसल, इन दिनों इलेक्ट्रिक साइकिल का क्रेज भी काफी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में ऑनलाइन साइट अमेजॉन से काफी कम कीमत पर इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदी जा सकती है। जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

Amazon से खरीदें Electric Cycle

Amazon पर इन दिनों Great Republic Day Sale 2023 चल रही है। इस सेल के जरिए इलेक्ट्रिक साइकिल को बेहद ही कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है। NINETY ONE Enigma 700 इलेक्ट्रिक साइकिल की असली कीमत 36999 रुपये है। इस पर 43 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट का फायदा लेने के बाद 20999 रुपये में खरीद सकते हैं। अमेजॉन का ये ऑफर पैसों की भारी बचत कराएगा।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

इस डील पर SBI कार्ड के जरिए 1500 रुपये का लाभ लिया जा सकता है। साथ ही कई अन्य बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। वहीं, इसे 1003 रुपये महीने में भी खरीदा जा सकता है। अमेजॉन इस पर फ्री डिलीवरी का लाभ दे रहा है। साथ ही 10 दिनों में रिटर्न पॉलिसी का फायदा उठाया जा सकता है।

NINETY ONE Enigma 700C Electric Cycle के फीचर्स

नारंगी रंग की इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250W की BLDC मोटर दी गई है। ये 6.3Ah पैनासोनिक सेल के साथ आती है। ये  पैसे प्रति किमी बिजली का खर्चा करती है। ये IP66 प्रमाणित डिस्प्ले और 4 राइडिंग मोड के साथ आती है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए फ़्री Wynd फ़िटनेस ट्रैकिंग ऐप का फीचर दिया गया है। कंपनी इसमें 2 साल की ब्रांड वारंटी देती है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

बाइक का प्रका किड्स बाइक, इलेक्ट्रिक बाइक
रंग नारंगी
बैटरी 250W
मोटर टाइप BLDC 
राइडिंग मोड  4  
ब्रेक का प्रकार डिस्क

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories