गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमऑटोचमचमाता हुआ Hero NYX E5 इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 10000 हजार रुपये में...

चमचमाता हुआ Hero NYX E5 इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 10000 हजार रुपये में लाएं घर, अभी नहीं तो कभी नहीं

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: 399cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हो रहा कावासाकी का ये मॉडल, लुक व फीचर्स से हो जाएगा प्यार

Kawasaki Ninja ZX-4R: कावासाकी के बाइक मॉडल्स को लेकर आज भी भारत के विभिन्न शहरों मे खूब बातें होती हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि ये इस कंपनी के बाइक रेसर क्षमता वाले होते हैं और इसके सभी फीचर्स शानदार होते हैं। बीते कुछ वर्षों से कावासाकी कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है।

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hero और Yamaha के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की छुट्टी करने आ रहें हैं Lectrix EV के दो वेरिएंट! ये होंगे फीचर्स और कीमत

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता कंपनियों ने यटहां अपने नए-नए वर्जन को लॉन्च किया है। बदले में ग्राहकों ने इसे खूब सराहा भी है। अब बता दें कि ऑटो बाजार में अब इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो नए वर्जन के साथ Lectrix EV भी एंट्र्री करने वाली है।

दाम कम, काम ज्यादा, Apache और Sports को पछाड़ ! ये बनी TVS की नंबर वन सेलिंग बाइक

TVS Best Bike: बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस का जिक्र जब भी करते हैं तो जहन में कुछ बाइकों के नाम आ ही जाते हैं जिन्हें इनकी बेस्ट व सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मान ली जाती है। उनमें से कुछ हैं Apache और TVS Sports.

Hero NYX E5 Electric Scooter:देश की दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Electric ने कुछ समय पहले अपना NYX E5 इलेक्ट्रिक स्कूटरों इंडियन ऑटो मार्केट में लॉन्च किया था। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत पर आसानी से अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जबरदस्त फाइनेंस प्लान ऑफर किया जा रहा है और इसके जरिए आप यह ई-स्कूटर मात्र 10 हजार रुपए की डॉउनपेमेंट पर अपने घर ला सकते हैं। तो आइए इस ई-स्कूटर के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: ऑटो मार्केट में भौकाल काटने आयी 2023 KTM 390 Adventure, जानें इस ऑफ रोडिंग बाइक में क्या है खास

Hero NYX E5 इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पेसिफिकेशन

Hero NYX E5 इलेक्ट्रिक स्कूटर में दी गई 48 V/56 Ah की बैटरी 100 किमी की ड्राइविंग रेंज प्रदान करती है। इसके साथ ही यह ई-स्कूटर 42 किमी की टॉप स्पीड से दौड़ सकता है। इसकी सभी स्पेसिफिकेशन नीचे दी गई है।

BrandHero Electric NYX
Riding Range100 Km
Top Speed42 Kmph
Battery charging time4-5 Hrs
Rated Power250 W
Max Power250 W
Fuel TypeElectric
Battery capacity48 V/56 Ah
Carrying capacity150 kg
Motor type BLDC Hub Motor
BrakeDrum
Braking SystemCBS
Wheel TypeAlloy
Kerb Weight 68kg
Front SuspensionTwin shock absorbers
Rear SuspensionTelescopic Suspension
TransmissionAutomatic
Battery TypeLithium-Ion

Hero NYX E5 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फाइनेंस प्लान

Hero NYX E5 इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिल्ली में शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत करीब 74 हजार रुपए के करीब है, जो कि इसका टॉप वेरिएंट खरीदने पर 86540 रुपये तक जाती है। ऐसे में अलगर आप Hero NYX E5 इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस कराने का प्लान कर रहे हैं, तो इसके लिए बैंक आपको 64000 रुपए का लोन अप्रूव कर देगी। इस लोन को चुकाने की अवधि 3 साल तक की है और ब्याज दर 8 पर्सेंट है। तो फिर आपको अगले 36 महीने के लिए करीब 2200 रुपए मासिक किस्त के रूप में इस लोन को चुकाने के लिए देने होंगे इसका मतलब इस स्कूटर को फाइनेंस कराने पर आपको करीब 10 हजार रुपए का ब्याज देना पडे़गा।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories