रविवार, मई 5, 2024
होमऑटोFlipkart को 3316 रुपये देकर आपकी हो जाएगी 7 Gear वाली ये...

Flipkart को 3316 रुपये देकर आपकी हो जाएगी 7 Gear वाली ये Electric Cycle, जानें रेंज और फीचर्स

Date:

Related stories

Electric Cycle: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग लगातार बढ़ रही है। कई देसी और विदेशी कंपनियां अपनी नए और धांसू मॉडलों को चमचमाते लुक के साथ पेश कर रही हैं। मगर फिर भी साइकिल चलाने का ट्रेंड जारी है। ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रिक साइकिल की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए है। इस ऑफर के जरिए आप सस्ते दाम पर एक अच्छी साइकिल खरीद सकते हैं। भारत में इलेक्ट्रिक साइकिलों की मांग बढ़ रही है। यही वजह है कि अब लोग इसे लेने के लिए उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। फटाफट जानें ऑफर की पूरी जानकारी।

SVITCH XE 20 Electric Cycle पर ऑफर

फ्लिपकार्ट से इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। SVITCH XE 20 Electric Cycle को 99999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 3 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस छूट के बाद इसे 96999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील में आपको बचत के साथ मुनाफा ही होगा।इस पर फेडरल बैंक और HSBC बैंक के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड का फायदा उठाकर 10-10 फीसदी का लाभ लिया जा सकता है। इसके साथ ही 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत का डिस्काउंट लिया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 3316 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

SVITCH XE 20 Electric Cycle के फीचर्स

SVITCH XE 20 Electric Cycle काले रंग के साथ उपलब्ध है। इस साइकिल में काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 11.6Ah की क्षमता वाली बैटरी दी गई है। इसमें 48V की बैटरी वॉल्टेज दी गई है। इसमें 250 वाट की मोटर क्षमता दी गई है, जो कि 78KM की रेंज देती है। ये साइकिल एक बार फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लेती है। वहीं, इस साइकिल को 25km की अधिकतम रफ्तार के साथ दौड़ाया जा सकता है। इस साइकिल में आगे और पीछे की ओर डिस्क ब्रेक दिया गया है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

बैटरी 11.6Ah
बैटरी वॉल्टेज 48V
मोटर क्षमता 250
रेंज 78KM
चार्जिंग टाइम 4 घंटे
टॉप स्पीड 25km

ये भी पढ़ें: MARUTI ERTIGA ने ALTO और WAGONR को इस मामले में छोड़ा पीछे, 7 सीट वाली कार को जमकर खरीद रहे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories