मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटोCar Under 4 Lakh: ये हैं धड़ल्ले से बिकने वाली भारत की...

Car Under 4 Lakh: ये हैं धड़ल्ले से बिकने वाली भारत की सबसे सस्ती कारें, 4 लाख से कम में खरीदें

Date:

Related stories

Car Under 4 Lakh: अगर आपका भी सपना है की आपके पास भी कोई कार हो जिसमें आप अपने परिवार को सैर करा सकें लेकिन कम बजट होने के कारण अपने इस सपने को अगर पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो इस आर्किकल को पढ़ने के बाद आपका ये सपना तुरंत ही पूरा हो जाएगा। इसके साथ ही आपके कम बजट की समस्याएं भी तुरंत ही खत्म हो जाएंगी और आप इस कार को खरीद लेंगे। आज हम आपको 4 लाख से कम में आने वाली कारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें अच्छा माइलेज और अच्छा स्पेस मिल जाता है।

Maruti Alto 800

Maruti की Alto 800 सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार है। ये कार 3 से लेकर 4 लाख रूपए तक में आ जाती है। यही कारण है कि, ग्राहक इस कार को खरीदने के लिए तुरंत ही टूट पड़ते हैं। इस धांसू कार के इंजन की अगर बात करें तो ये 796cc के इंजन के साथ आती है। इसके साथ ही 22 किमी/लीटर का माइलेज  भी देती है। कम में महंगा मजा लेना चाहते हैं तो Maruti Alto 800 को आप तुरंत ही खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप EMI के विकल्प को भी चुन सकते हैं।

Maruti K10

इसी लिस्ट में दूसरा नाम आता है Maruti की ही  K10 कार का है। इस कार में अच्छा माइलेज तो मिलता ही इसके साथ ही इसमें एक साथ कई लोग जा सकते हैं। इस शानदार कार को आप बहुत ही मामूली कीमत मात्र  3.99 लाख रुपये में घर ला सकते हैं। इसमें 998 cc का इंजन मिलता है। इसके साथ ही 25 किमी/लीटर का माइलेज भी मिलता है। यही कारण है कि, ये क्यूट सी कार लोगों का पहली पसंद बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: पहाड़ों पर जानें के लिए ROYAL ENFIELD HUNTER और TVS RONIN में से कौन सी बाइक है बेस्ट, एक मिनट में जानें दोनों की खासियतें

Bajaj Qute (Re60)  

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है Bajaj Qute (Re60)  कार का इसका लुक लोगों को काफी पसंद आता है। इसके साथ ही ये बहुत ही कम कीमत यानि की 361 लाख रूपए में ही आ जाती है। इसे इंजन की बात करें तो Bajaj Qute (Re60)  कार में 216 cc का इंजन दिया जा रहा है। इस सस्ती कार में 4 से 5 लोग आराम से सवारी कर सकते हैं।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories