शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोमुफ्त में मिल रहा है देश का चहेता OLA S1 Pro Electric...

मुफ्त में मिल रहा है देश का चहेता OLA S1 Pro Electric Scooter, पाने के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

Date:

Related stories

OLA S1 Pro Electric Scooter: देश की इलेक्ट्रिक मार्केट में इस वक्त एक से बढ़कर एक वाहन मौजूद हैं। देसी हो या फिर विदेशी हर कंपनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने मॉडलों में खास अपडेट कर रही है। साथ ही नए वेरिएंट को भी दमदार फीचर्स के साथ उतार रही है। ऐसे में एक दिग्गज इलेक्ट्रिक कंपनी ओला ने एक बड़ा ऐलान किया है।

कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल का ट्वीट

आपको बता दें कि ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट करके एक बड़ी घोषणा की है। भाविश अग्रवाल ने अपने ट्वीट में कहा है कि ICE इंजन वाले या पेट्रोल वाहनों से संबधित मजेदार मीम्स को शेयर करने के लिए आमंत्रित किया है। आगे कहा है कि दिन के सबसे अच्छे मीम को एक खास ईनाम दिया जाएगा। ईनाम के तहत OLA S1 Pro scooter का एक स्पेशल एडिशन दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

सोशल मीडिया पर यूजर्स का रिएक्शन

वहीं, ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल का ये आकर्षित करने वाले ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। यूजर्स इस पर काफी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दूसरी तरफ, कई लोगों ने भाविश अग्रवाल के इस कदम को सार्वजनिक ऑफर के तौर पर देखा। अगर आप भी OLA S1 Pro scooter को ईनाम के तौर पर पाना चाहते हैं तो आपको पेट्रोल वाले वाहनों के लिए एक मजेदार मीम बनाकर उसे शेयर करना होगा। इसके बाद OLA S1 Pro scooter आपका हो सकता है।

OLA S1 Pro की खूबियां

ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 170KM की रेंज मिलने का दावा किया जाता है। कंपनी इसमें 116KM की टॉप स्पीड मिलने का दावा करती है। इसमें 5500W की इलेक्ट्रिक मोटर की पावर दी गई है। ये स्कूटर 3.97kWh के बैटरी पैक के साथ आता है। इसे फुल चार्ज करने के लिए 6.5 घंटे का समय लगता है। इसमें तीन राइडिंग मोड मिलते हैं, इसमें नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर शामिल है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.39 लाख रुपये है और इस स्कूटर का मुकाबला Ather 450X से होता है।

फीचर्सOLA S1 Pro Electric Scooter
बैटरी3.97kWh
रेंज170KM
टॉप स्पीड 116KM
चार्जिंग टाइम6.5 घंटे

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories