बुधवार, मई 8, 2024
होमऑटोDiscount on Maruti Suzuki Cars: मारुति सुजुकी की गाड़ियों पर फिर नहीं...

Discount on Maruti Suzuki Cars: मारुति सुजुकी की गाड़ियों पर फिर नहीं मिलेगी ऐसी बंपर छूट, जल्दी घर लें आए सस्ते में महंगी कार

Date:

Related stories

Maruti Suzuki ने Poolkar, Charge Hub और Smart Charge का कराया पेटेंट, जानें लीक डिटेल्स

Maruti Suzuki: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी...

Discount on Maruti Suzuki Cars: देश की प्रतिष्ठित वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की गाड़ियां लोगों के बीच खूब चर्चित हैं। इस कंपनी ने हर सेगमेंट में गाड़ियां ल़ॉन्च की हैं। यही वजह है जब भी कंपनी कोई नई गाड़ी मार्केट में लॉन्च करती है तो लोगों में खरीददारी के लिए होड़ मच जाती है। हाल ही में मारुति के द्वारा सितंबर के महीने में ऑफर देने की घोषणा की गई है। कंपनी की स्कीम्स के तहत आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

Maruti Alto K10 की खरीददारी पर होगी हजारों की बचत

अगर आप मारुति सुजुकी की कोई सस्ती सी हैचबैक खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे बढ़िया कोई गाड़ी नहीं हो सकती और ऊपर से इस पर ऑफर्स भी दिए जा ऱहे हैं जो आपकी हजारों रुपये की बचत करवा सकते हैं। इस गाड़ी के पेट्रोल एमटी वेरिएंट पर 35000 हजार रुपये की छूट ऑफर की जा रही है और साथ ही 15000 हजार रुपये का  एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा 4000 रुपये की बचत कॉरपोरेट डिस्काउंट के तहत भी मिल रही है।

Maruti Wagon R को खरीद सकते हैं सस्ते में

मारूति की इस हैचबैक को भी सस्ती कीमत में लेने का सुनहरा मौका है। इसे आप 30000 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ जन्माष्टमी के मौके पर अपने घर ला सकते हैं और 20000 हजार रुपये के एक्सचेंज का भी फायदा इसकी खरीददारी पर लिया जा सकता है। वहीं अतिरिक्त डिस्काउंट के तौर पर 4000 हजार रुपये की बचत करने का मौका दिया जा रहा है।

Maruti Swift पर मिल रही है हजारों की छूट

मारुति सुजुकी की चर्चित हैचबैक Maruti Swift पर भी सितंबर के महीने में छूट दी जा रही है। इसको अगर आप इसी महीने खरीदते हैं तो आप हजारों रुपये की सीधे तौर पर बचत कर सकते हैं। इसके Lxi, Vxi पेट्रोल वेरिएंट पर 35000 हजार तक की छूट दी जा रही है। वहीं CNG, Zxi, Zxi+ मॉडल की खरीददारी करने पर अधिकतम 25000 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं।

Maruti S Presso पर दी जा रही है 59000 हजार की तगड़ी छूट

Maruti S Presso की खरीद करने पर सारे ऑफर्स को मिलाकर 59000 हजार की तगड़ी छूट ऑफर की जा रही है। एस प्रेसो के सीएनजी वेरिएंट को लेने पर 35000 हजार रुपये की छूट दी जा रही है और 20000 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

ध्यान दें किसी भी गाड़ी को खरीदने से पहले नजदीकी शोरूम या कंपनी की साइट पर जाकर कीमत और ऑफर्स की पुष्टि कर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories