मंगलवार, मई 14, 2024
होमऑटो14000 रुपये से ज्यादा की छूट के साथ आपकी हो जाएगी डबल...

14000 रुपये से ज्यादा की छूट के साथ आपकी हो जाएगी डबल डिस्क ब्रेक वाली Electric Cycle, देगी 80KM की रेंज

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Electric Cycle: देश में इलेक्ट्रिक वाहनों का काफी दबदबा बना हुआ है। कंपनियां अपने नए मॉडलों को लगातार अपडेट के साथ बाजार में उतार रही हैं। ऐसे में लोग लगातार ईवी वाहनों की ओर आकर्षित हो रहे हैं। वहीं, इलेक्ट्रिक साइकिलों की मांग भी काफी तेजी से बढ़ी है। ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रिक साइकिल चलाना पसंद करते हैं और अपने लिए किसी नई इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी है।

Flipkart से कम कीमत पर खरीदें Electric Cycle

इंडिया की मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से सस्ती कीमत पर इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदी जा सकती है। WALTX Spark Electric Cycle को काफी कम दाम पर लिस्ट किया गया है। इसकी ओरिजनल कीमत 53812 रुपये है, मगर इस पर 27 फीसदी की छूट का फायदा उठाने के बाद इसकी कीमत कम हो जाती है। इसे 38999 रुपये के दाम पर अपने घर लेकर जाया जा सकता है। इस डील में सीधे तौर पर 14813 रुपये की भारी बचत होगी। साथ ही सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 10-10 फीसदी की छूट ली जा सकती है। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत की छूट ली जा सकती है। ये इलेक्ट्रिक साइकिल 3250 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

WALTX Spark Electric Cycle के फीचर्स

WALTX Spark Electric Cycle में 250 वाट की मोटर दी गई है। इसमें Pedal Assist Levels 3 दिया गया है। ये 7 गियर वाली थंब शिफ्टर्स साइकिल है। इस साइकिल के आगे और पीछे दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए है। ये साइकिल फुल चार्ज होने के बाद 80 किलोमीटर की रेंज देती है। इस साइकिल की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसमें 27.5 इंच के टायर दिए गए है। वहीं, इसका फ्रेम साइज 18 इंच है। इस साइकिल को पूरी तरह से चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Model Name Spark 7
Battery Capacity 10.4 Ah
Battery Voltage 36 V
Brand Color Electric Blue
Front Derailleur Non Geared

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories