सोमवार, मई 20, 2024
होमऑटोElectric Scooter: मामूली से डाउनपेमेंट और आसान सी किस्तों पर घर ले...

Electric Scooter: मामूली से डाउनपेमेंट और आसान सी किस्तों पर घर ले आए Hero Electric स्कूटर, फेस्टिव सीजन हो जाएगा सुनहरा!

Date:

Related stories

Electric Scooter: अगर आप फेस्टिव सीजन को सुनहरा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि क्या खरीदा जाए, जो घर के सभी लोगों को पसंद आ जाए तो आप ऐसे में हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर घर ला सकते हैं वो भी मामूली से डाउनपेमेंट और आसान सी किस्तों में। हम यहां आपको इसी इलेक्ट्रिक अवतार वाले स्कूटर को लेने की पूरी प्लानिंग बता रहे हैं। इनको घर लाने के लिए आपको ज्यादा कीमत भी नहीं चुकानी होती है।

Hero Electric Atria LX के लिए डाउनपेमेंट और किस्त

हीरो के इस स्कूटर की कीमत एक्सशोरूम दिल्ली के हिसाब से 77,690 रुपये है। इसे दो रंग विकल्पों के साथ लिया जा सकता है। जो कि ब्लैक और रेड हैं। अगर इसके लिए आप कम से कम 10000 हजार रुपये डाउनपेमेंट के तौर पर देते हैं तो बाकी के पैसों का लोन दे दिया जाता है और दो साल की अवधि के लिए मासिक किस्त बन जाती है। इन दो सालों तक 9 प्रतिशत का ब्याज दर बैंक के द्वारा लिया जाता है। हालांकि, बैंकों के हिसाब से ब्याज दर अलग-अलग भी हो सकती है। 24 महीने के हिसाब आपको हर माह 2792 रुपये की किस्त भरनी पड़ती है।

फीचर्स Hero Electric Atria LX
टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा
रेंज 85 किमी प्रति चार्ज में
चार्जिंग समय 4 से 5 घंटा
बैटरी क्षमता 51.2V / 30Ah
क्रूज़ कंट्रोल मिलता है।

Hero Electric Flash LX का भी करा सकते हैं फाइनेंस

आप चाहें तो हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलएक्स (Hero Electric Flash LX) को भी फाइनेंस स्कीम का लाभ लेकर घर ला सकते हैं। इसकी कीमत एक्सशोरूम दिल्ली के अनुसार 59640 रुपये है। इसके लिए अगर 10 हजार रुपये डाउनपेमेंट के तौर पर दिए जाते हैं तो बाकी के पैसों को किस्तों में डिवाइड कर दिया जाता है। जिसको आप अगले दो सालों में मासिक किस्तों में भर सकते हैं। इसके लिए ईएमआई 2268 रुपये की बनती है।

फीचर्स Hero Electric Flash LX
रेंज 85 किमी सिंगल चार्ज में देता है।
टॉप स्पीड25 किमी प्रति घंटा
बैटरी क्षमता51.2V / 30Ah
क्रूज़ कंट्रोल नहीं मिलता है
फुल चार्ज 4 से 5 घंटे का लगता है।

ध्यान दें, यहां सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है। खरीदने से पहसे डीलरशिप या कंपनी की आधिकारिक साइट से पुष्टि कर लें और अपनी पसंद का खास ख्याल रखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें