सोमवार, मई 6, 2024
होमऑटोTVS Apache RR 310 के फीचर्स देते हैं Royal Enfield Himalayan और...

TVS Apache RR 310 के फीचर्स देते हैं Royal Enfield Himalayan और Kawasaki Ninja 300 को सीधी टक्कर! जानिए कीमत

Date:

Related stories

TVS Apache RR 310: इंडिया के ऑटोमोबाइल सेक्टर में इस वक्त टू-व्हीलर्स का काफी दबदबा बना हुआ है। देश और विदेश की कई कंपनियां अपने नए मॉडलों को पेश कर रही हैं। वहीं, कुछ वाहन कंपनियां अपने मशहूर मॉडलों में नए फीचर्स जोड़कर उन्हें फिर से मार्केट में उतार रही हैं। इसी बीच अगर आप भी किसी मोटरसाइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। टीवीएस मोटर्स का नाम हर कोई जानता है। ऐसे में TVS Apache RR 310 में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। टीवीएस की ये बाइक तीन कलर ऑप्शन में मौजूद है। इसका मुकाबला Royal Enfield Himalayan और Kawasaki Ninja 300  से है।

TVS Apache RR 310 की जानकारी

TVS Apache RR 310 को खरीदने से पहले इसके खास फीचर्स और कीमत की जानकारी हासिल कर लें। टीवीएस ने TVS Apache RR 310 2023 को कई अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश किया है। टीवीएस की ये बाइक एक स्पोर्ट्स बाइक है, जोकि पावरफुल इंजन के साथ आती है।

ये भी पढ़ें: MARUTI ERTIGA ने ALTO और WAGONR को इस मामले में छोड़ा पीछे, 7 सीट वाली कार को जमकर खरीद रहे लोग

TVS Apache RR 310 की खासियत

312.2cc का इंजन मिलता है। इसमें 34PS की ताकत दी गई है और 27.3Nm का अधिकतम टॉर्क दिया गया है। इस बाइक आगे और पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक दिया गया है। टीवीएस की ये बाइक एंटी ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) तकनीक के साथ आती है। 174 किलोग्राम के वजन वाली इस बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

TVS Apache RR 310 की कीमत

इसके अन्य फीचर की बात करें तो इसमें फ्रंट फोर्क सस्पेंशन और रियर में मोनो शॉक सस्पेंशन दिया गया है। स्पोर्टी बाइक ट्रैंगल के लिए इसमें हैंडलबार और रेड अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 33.30Km की माइलेज देती है। इसके साथ ही LED हैडलाइट्स, LED टेललाइट और LED ब्लिकंर्स दिए गए हैं। कहा जाता है कि इसकी सीधी टक्कर रॉयल एनफील्ड हिमालयन और कावासाकी निंजा 300 जैसी स्पोर्ट्स बाइक्स से है। इसकी कीमत की बात करें तो टीवीएस ने इस बाइक को 2.65 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत के साथ पेश किया है।

इंजन 312.2cc
ताकत 34PS
टॉर्क 27.3Nm
माइलेज 33.30Km
वजन 174

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories