बुधवार, मई 22, 2024
होमऑटोक्या Harley की Davidson X350 बुलेट के सामने घुटने टेक देंगी Royal...

क्या Harley की Davidson X350 बुलेट के सामने घुटने टेक देंगी Royal Enfield की Classic 350 और Hunter 350! देखें खासियतें

Date:

Related stories

Harley Davidson X350: युवाओं के बीच स्पोर्ट बाइक्स को लेकर लगातार क्रेज बढ़ता ही जा रहा है वो लॉन्ग राइड के लिए कार कम बल्कि ऐसी बुलेट और बाइक को ले जाना ज्यादा पसंद करते हैं जो कि, इनके सफर को और भी यादगार बना दे और पहाड़ों के उबड़-खाबड़ रास्तों पर भी मक्खन की तरह दौड़े। यही कारण है कि वह Royal Enfield और यामहा की बाइक्स पर चलना ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आप भी किसी जबरदस्त माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में हैं तो Harley Davidson X350 बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

Harley Davidson X350 के फीचर्स

फीचर्स Harley-Davidson X350
इंजन 353cc इंजन
पावर 36 ps की पावर जेनरेट
टॉप स्पीड 89 KMPH की इसकी टॉप स्पीड
रफ्तार 143 किमी प्रति घंटा की रफ्तार
फ्रंट यूएसडी फ्रंट फोर्क्स
सस्पेंशन मोनोशॉक रियर सस्पेंशन
टायर अलॉय व्हील्स
ब्रेक डिस्क ब्रेक दोनो टायर्स

Harley Davidson X350 की कीमत और खासियत

Harley Davidson Most Affordable Bike है जो कि ज्यादा माइलेज के साथ जबरदस्त स्पीड देती है। हम सभी जानते हैं कि, Harley Davidson की बाइक्स काफी मंहगी होती हैं। जिन्हे हर कोई नहीं खरीद सकता है। लेकिन अब कंपनी कम बजट में 10 मार्च को Harley Davidson X350 बुलेट को लॉन्च करने जा रही है। इस बुलेट की कीमत  2.50 लाख रुपये हो सकती है। इस बाइक का मुकाबला सीधे Royal Enfield की Classic 350 और Hunter 350 जैसे शानदार स्पोर्ट बाइक्स से होगा। खबरों की मानें तो Royal Enfield की बाइक्स के लिए Harley Davidson  की ये बुलेट मुसीबत बन सकती है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories