सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोHero के इन 3 Electric Scooter की सुनामी में क्या बह जाएंगी...

Hero के इन 3 Electric Scooter की सुनामी में क्या बह जाएंगी Ola, Ather और Yamaha जैसी बड़ी कंपनियां, फीचर्स दिन बना देंगे

Date:

Related stories

Hero Electric Scooter: देश में अपनी शानदार बाइक्स और स्कूटर्स से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली Hero कंपनी ने अपने ग्राहकों को एक और बड़ी सौगात दी है। Hero Electric ने अपने ग्राहकों के लिए तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स Hero NYX CX5.0, Hero Optima CX2.0 और Hero NYX CX5.0 को लॉन्च कर दिया है। इन तीनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को जर्मन ECU टेक्नोलॉजी से बनाया गया है। इसके साथ ही इनमें Optima CX5.0 में 3 kWh C5 Li-ion बैटरी लगी हुई है। इन स्कूटर्स को चार्ज करने में मात्र 3 घंटे ही लगते हैं।

ये भी पढ़ें: अगर नहीं कटवाना है भारी चालान, तो गाड़ी चलाते समय इस पेपर को रखें अपने पास

Hero NYX CX5.0 के फीचर्स

फीचर्स Optima CX2.0
टॉप स्पीड 48 किमी/घंटा
ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm
चार्जिग समय 4.5 घंटे में फुल चार्ज
कलर ब्लू, मैरून

Hero Optima CX2.0 के फीचर्स

फीचर्स Hero Optima CX2.0
टॉप स्पीड 48 किलोमीटर प्रति घंटा
ग्राउंड क्लीयरेंस 165 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस
चार्जिग समय 4.5 घंटे में फुल चार्ज
कलर व्हाइट,ग्रे

Hero NYX CX5.0 के फीचर्स

फीचर्स Hero Optima CX5.0
टॉप स्पीड 55 किमी/घंटा
ग्राउंड क्लीयरेंस 165 एमएम के ग्राउंड क्लीयरेंस
चार्जिग समय 3 घंटे
कलर ब्लैक, ब्लू

Hero NYX CX5.0, Hero Optima CX2.0 और Hero NYX CX5.0 क्यों खरीदें?

Optima CX 2.0, Optima 5.0 और NYX की कीमतों पर अगर नजर डालें तो इन्हें 85000 रुपए से लेकर 1 लाख 30 हजार रूपए की कीमत में खरीदा जा सकता है। ये तीनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहद खास हैं। जैसे ही ये तीनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लॉन्च हुए वैसे ही इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी। इन तीनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को डबल और सिंगल बैटरी के साथ लॉन्च किया है।

ये भी पढ़ें: CITROEN E C3 और TATA TIAGO EV को टक्कर देने आ रही MG COMET ELECTRIC इलेक्ट्रिक कार, मिलेगी 300 किमी तक की ड्राइविंग रेंज

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories