रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोHero Karizma XMR 210 बाइक की इंजन डिटेल का हुआ खुलासा, Bajaj...

Hero Karizma XMR 210 बाइक की इंजन डिटेल का हुआ खुलासा, Bajaj Pulsar RS 200 और Yamaha R15 V4 से करेगी दो-दो हाथ!

Date:

Related stories

Hero Karizma XMR 210: इंडिया की मशूहर मोटरसाइकिल कंपनी हीरो मोटोकॉर्प एक बार फिर से मार्केट में कोहराम मचाने के लिए तैयार है। जी हां, हाल ही में हीरो ने अपनी नई बाइक करिज्मा एक्सएमआर (Hero Karizma XMR 210) का इंजन टीज किया है। हीरो ने अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) हैंडल पर एक नया टीजर जारी किया है। वीडियो में हीरो ने अपनी नई मोटरसाइकिल के बारे में कुछ और जानकारी साझा की है। आपको बता दें कि मार्केट में इस बाइक का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ये बाइक Hero Karizma XMR 210 हो सकती है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। जानें क्या है इसके फीचर्स और बाकी डिटेल।

Hero Karizma XMR 210 Expected Features

हीरो ने वीडियो जारी कर बताया है कि Karizma XMR में कॉपर फीनिश के साथ इंजन दिया जाएगा। इसके क्रैंक्रेस डिजाइन के साथ इसमें एलईडी हैडलैंप्स मिलेगा। साथ ही बाइक का स्पोर्टी रहने की संभावना है। दावा किया जा रहा है कि बाइक फुल फेयरिंग लुक और अग्रेसिव फ्यूल टैंक के साथ आएगी। बाइक में स्पिलट सीट सिस्टम दिया जा सकता है। कहा जा रहा है बाइक का पीछे का सेक्शन काफी शार्प होगा। साथ ही एलईडी टेल लैंप्स दिए जा सकते हैं। बाइक में एक्स शेप में एलईडी डे टाइम रनिंग लैंप्स, टर्न इंडीकेटर, एबिंयट लाइट सेंसर दिया जाएगा।

Hero Karizma XMR 210 Likely Engine

वहीं, बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 210cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड तकनीक इंजन दिया जा सकता है। इतनी क्षमता पर ये 25bhp की पावर और 20nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स मिल सकता है। इसमें ड्यूल चैनल एबीएस भी दिया जा सकता है। इस बाइक में दोनों व्हील पर डिस्क ब्रेक दिए जा सकते हैं। 17 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ फ्रंट व्हील में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क और रियर व्हील में प्रीलोड एडजेस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन मिल सकता है।

Hero Karizma XMR 210 Expected Price

बाइक की कीमत 2 लाख रुपये एक्सशोरूम हो सकती है। मार्केट में इस बाइक का मुकाबला Bajaj Pulsar RS 200, Yamaha R15 और Suzuki Gixxer SF 250 से हो सकता है। आपको बता दें कि ये बाइक 29 अगस्त को लॉन्च होगी। तभी इसकी सारी डिटेल सामने आएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories