सोमवार, मई 13, 2024
होमऑटोKarizma XMR 210 Bike की पहली ही झलक ने उड़ा दी Pulsar...

Karizma XMR 210 Bike की पहली ही झलक ने उड़ा दी Pulsar 250 की नींद! इन फीचर्स से लड़कों की बन सकती है क्रश

Date:

Related stories

क्या Hero Karizma XMR 210 के स्टाइलिश लुक के सामने फीका पड़ जाएगा बजाज का ये मॉडल, जानें डिटेल

Hero Karizma XMR 210 vs Bajaj Pulsar RS 200: दशकों पहले हीरो की स्टाइलिश बाइक करिज्मा (Hero Karizma XMR 210) का गजब क्रेज देखने को मिलता था। देश के ज्यादातर हिस्सों में लोग भले ही इसे खरीद न सके पर इसके लुक के कायल हो ही जाते थे।

तूफानी दस्तक दे सकती Hero Karizma, दमदार इंजन और फीचर्स ग्राहकों के दिलों पर करेंगे राज

Hero Karizma: बीते दशक भर पहले की ही बात होगी जब हीरो की करिज्मा बॉलिवुड के एक्टरों से लेकर सामान्य परिवार के युवाओं की पहली पसंद हुआ करती थी। बीतते समय के साथ इसमें बदलाव देखने को मिले और धीरे-धीरे हीरो की ये मॉडल ऑटो बाजार से विलुप्त सी गई।

Karizma XMR 210 Bike: गुजरे जमाने की सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली बाइक Karizma XMR 210 एक बाइक फिर से अपना जलवा दिखाने आ रही है। इस बाइक में इस बार कुछ अपडेट किए गए हैं जो कि, ग्राहकों को एक अलग ही तरह का अनुभव देंगे। 2015 में बंद होने के बाद इस बाइक में कुछ बदलाव किए गए हैं। इसके लुक को लेकर एक पेटेंट इमेज सामने आयी है। जिसमें देखा जा सकता है कि, ये बाइक इस बार भी स्पोर्टेस लुक में आएगी और युवाओं के दिलों पर फिर से छाएगी।

Karizma XMR 210 Bike की पहली झलक आयी सामने

नई लीक हुई तस्वीरें करिज्मा के डिजाइन को अलग दिखाने के लिए इसके फ्रंट एंड और शार्प साइड में पैनल दिया गया है। इसके फ्रंट में कट और सिलवटें दिखाई देता है। इसमें टू-पीस सीट दी गई है। पीछे की तरफ ग्रैब्राइल्स का एक सेट भी लगा है। इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जिसकी वजह से लोगों का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है। इस बाइक का मुकाबला Pulsar 250, Dominar 250 और Gixxer 250 जैसी गाड़ियों से है।

इसे इसी साल सितंबर या फिर दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक में  डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) जैसे शानदार फीचर्स भी मिल सकते हैं।

Hero Karizma ZMR 210 Bike के संभावित फीचर्स

फीचर्सHero Karizma ZMR 210
इंजन210cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड एयर कूल्ड इंजन
पावर-टार्क25bhp की पावर और 30nm का टॉर्क
ब्रेकडिस्क ब्रेक, डुअल-चैनल ABS
खास फीचर्सPowered LED lights, Musketeer fuel tank, Large windscreen, Instrument cluster, Bluetooth connectivity and split seat, Digital cluster
कंसोलडिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल
कनेक्टिविटीब्लूटूथ कनेक्टिविटी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories