Hero Karizma ZMR: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार Hero अपने दमदार दो पहिया वाहन के लिए ग्राहकों के बीच खूब पसंद की जाती है। ऐसे में अगर आप भी Hero की मोस्ट अवेटेड बाइक Hero Karizma ZMR का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको को 14 जून 2023 को लॉन्च किया जाएगा। इसकी लॉन्चिग को अभी मात्र 4 दिन बचे हैं। जिसको लेकर यूजर्स का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। हीरो इस बाइक को सालों पहले बंद कर चुकी है लेकिन अब इसे अप्ग्रेड करके दोबारा से लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। इस बार इस बाइक में ADV की तकनीक और 210cc इंजन दिया जाएगा जो कि पहले से कई गुना ज्यादा अच्छा बताया जा रहा है।इस बाइक को स्पोर्टी लुक के साथ लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट चाबी वाले फीचर्स के साथ Honda Dio H का धमाका, अब Hero Xoom और Suzuki Access का क्या होगा!

Hero Karizma ZMR 210 Bike के फीचर्स

फीचर्सHero Karizma ZMR 210
इंजन210cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड एयर कूल्ड इंजन
पावर-टार्क25bhp की पावर और 30nm का टॉर्क
ब्रेकडिस्क ब्रेक, डुअल-चैनल ABS
खास फीचर्सPowered LED lights, Musketeer fuel tank, Large windscreen, Instrument cluster, Bluetooth connectivity and split seat, Digital cluster
कंसोलडिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल
कनेक्टिविटीब्लूटूथ कनेक्टिविटी

Hero Karizma ZMR 210 बाइक में क्या होगा खास?

Hero Karizma ZMR 210 को करीब 20 साल पहले यानि की 2003 में लॉन्च किया था। उस समय ये अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक थी। लेकिन वक्त के साथ ये बाइक खुद को अपग्रेड नहीं कर सकी। जिसके कारण कंपनी को इस धाकड़ स्पोर्टेस बाइक को बंद करना पड़ा। लेकिन एक बार फिर से इसे मार्केट में पेश किया जाएगा। इस बाइक को 17 इंच के अलॉय व्हील्स  के साथ करीब 2 लाख के आस-पास की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक की सीधी टक्कर Bajaj Pulsar RS200, Suzuki Gixxer SF 250 और Yamaha R15 V4 से होने वाली है। Hero Karizma के चाहने वाले इसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में तहलका मचाने आ रहा है Redmi 12 Smartphone, 50MP कैमरा देगा iPhone 14 को कड़ी टक्कर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.