सोमवार, मई 13, 2024
होमऑटो210cc इंजन, ABS और LED हेडलाइट्स जैसे फीचर्स से Hero Karizma XMR...

210cc इंजन, ABS और LED हेडलाइट्स जैसे फीचर्स से Hero Karizma XMR 210 दिखाएगी जलवा, टीजर में हुआ बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Hero Karizma XMR 210: बात बीते दौर की है, दशक भर भी नहीं हुए होंगे जब ऑटो बाजार में करिज्मा XMR की एक अलग धाक हुआ करती थी। समय बीतता गया, मॉडल्स बदले ऑटो बाजार में और गाड़ियां आई और इसी के साथ करिज्मा का क्रेज भी बाजार से गायब हुआ। कई सारी नए मॉडल्स की रेसर बाइक, हीरो ने भी लॉन्च की, लोगों ने उसे खूब सराहा भी। पर अब जैसे ही करिज्मा के रिलॉन्च की खबरें बाजार में आईं, एक बार फिर करिज्मा दीवानों की धड़कने बढ गई हैं, उनमें अलग ही उत्साह नजर आ रहा हा। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

ऑटो बाजार में जल्द उपलब्ध होगी हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 


खबरों की माने तो हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो करिज्मा एक्सएमआर 210 को लॉन्च करने की तैयारी भी पूरी कर ली है। हीरो ने एक टीजर जारी करके हीरो करिज्मा एक्सएमआर के लॉन्च करने के अपडेट दिए हैं। इसी अपडेट के साथ हीरो करिज्मा को पसंद करने वाले फुले नहीं समा रहे हैं।

कब तक हो सकता है लॉन्च

खबरों की माने तो हीरो के इस नए मॉडल को 29 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्टस में छपी खबर के अनुसार कंपनी ने खुद इसकी जानकारी दी है। हालाकि कंपनी ने इस मॉडल के नाम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। ऑटो बाजार के एक्सपर्ट की माने तो हीरो इसे करिज्मा एक्सएमआर 210 के नाम से बाजार में उतार सकती है।

कैसा होगा इंजन और डिजाइन

हीरो के इस नए मॉडल के इंजन और डिजाइन को लेकर खूब चर्चाएं चल रही हैं। खबरों की माने तो इस बाइक में 210cc लिक्विड-कूल की क्षमता वाले इंजन की होने की संभावना है। वहीं छः गियर पैटर्न के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, LED हेडलाइट्स और डुअल चैनल ABS (Anti Lock Breaking System) जैसे फीचर्स होने की संभावना है। ऐसे में उम्मीद है कि बाजार में आने के साथ यह नई बाइक खूब धूम मचाएगी।

BrandHero
ModelHero Karizma XMR 210
Transmission6 Speed Manual
Engine Displacement210 cc
Max Power20 bhp
Max Torque30 Nm
Fuel TypePetrol
Wheel Type17 Inches Alloy

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories