सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोक्या अपडेट वर्जन से Honda की छुट्टी करेगी Hero Splendor की ये...

क्या अपडेट वर्जन से Honda की छुट्टी करेगी Hero Splendor की ये बाइक? कम कीमत पर मिलेंगे महंगे फीचर्स

Date:

Related stories

Hero Splendor XTEC: देश की जानी मानी ऑटो कंपनी Hero अपने जबरदस्त स्कूटर्स , बाइक्स और कारों के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, Hero के सभी वाहनों को ग्राहक खूब पसंद करते हैं। Hero भी अपने ग्राहकों की इसी पसंद का खूब ध्यान रखती है। तभी तो वो हर बार कुछ नया देने की कोशिश करती है। हीरो की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Hero Splendor XTEC है। इस बाइक में अच्छा माइलेज तो मिलता ही मिलता है। इसके साथ ही इसकी स्पीड को भी खूब पसंद किया जाता है। ग्राहक Hero Splendor XTEC को जमकर खरीदते हैं। Hero Splendor XTEC को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस बाइक को बहुत जल्द न्यू वर्जन के साथ मार्केट में उतारा जाएगा।  Hero Splendor XTEC में हाईटेक फीचर्स लॉन्च किया जाएगा। इस बार इसमें पहले से बेहतर इंजन और डिजाइन मिल सकता है। डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स से ये बाइक पहले के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनने वाली है। चलिए आपको इस पुरानी बाइक के कुछ नए फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: OMG! लो आ गई बिना लाइसेंस के सड़कों पर दौड़ने वाली Electric Bike, फीचर्स देख तुरंत ही खरीद लेंगे

Hero Splendor XTEC के फीचर्स

फ्यूल टैंक  9.8 लीटर का फ्यूल टैंक 
पावर 7.9 bhp की पावर
टार्क 8.05 NM की टॉर्क 
कलर टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर
टायर ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर 
ब्रेक  130 mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक
स्मार्ट फीचर  डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट
कनेक्टिविटी फीचर डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट
इंजन  97.2 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन

Hero Splendor XTEC में क्या होगा नया?

Hero Splendor XTEC के नए वर्जन को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबर है कि, इसको जब नए अपग्रेड वर्जन के साथ पेश किया जाएगा तो इसमें और खास फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। इसका मुकाबला Honda  से है।

ये भी पढ़ें: Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S23 Ultra का BMW M Edition, सिर्फ इतने ही यूजर्स खरीद पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories