गुरूवार, मई 2, 2024
होमऑटोऑफ रोडिंग के लिए Hero X Pulse 200 4V हुई लॉन्च, स्विचेबल...

ऑफ रोडिंग के लिए Hero X Pulse 200 4V हुई लॉन्च, स्विचेबल ABS मोड के साथ मिल रहे ये धाकड़ फीचर्स

Date:

Related stories

PCS अफसर Jyoti Maurya पर मीम्स बनाने वालों की अब खैर नहीं! लीगल एक्शन की हो रही तैयारी

Jyoti Maurya: PCS अफसर ज्योति मौर्य इन दिनों खुद पर बने मीम्स खंगाल रही है। ज्योति का कहना है कि वे अब इस पर लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही हैं।

Delhi News: दिल्ली की इन सड़कों पर फिर शुरू हुआ यातायात, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, बताया कहां बंद और खुली है रोड

Delhi News: दिल्ली में यमुना का जलस्तर घटते ही स्थिति सामान्य होने लगी है। दिल्ली के कई इलाकों में बीते दिनों पानी घुस आया था, जिससे हालाता बेकाबू हो गए थे।

Hero Xpulse 200 4V: दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp ने अपनी Xpulse 200 4V ऑफ रोडिंग बाइक को नए अपडेटेड वर्जन में लॉन्च कर दिया है। इस अपडेटेड वर्जन वाली बाइक में कई सारे नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस बाइक के कंपटीशन को देखते हुए इसका अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। तो आइए देखते हैं इस बाइक की क्या हैं खासियतें।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

Hero Xpulse 200 4V की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Hero Xpulse 200 4V  मोटरसाइकिल के स्पेसिफिकेश की बात करें तो इस बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन इस नई बाइक को BS6 स्टेज 2 और OBD2 नियमों के तहत लॉन्च किया गया है। बाइक के मौजूदा फीचर्स अपग्रेड कर दिया गया है। इस अपडेटेड़ बाइक में कई तरह के राइड मोड्स भी दिए गए हैं।

BikeHero Xpulse 200 4V
Engine CC199.6
Max Power18.8 bhp @ 8,500 rpm
Max Torque17.35 Nm @ 6,500 rpm
Mileage – ARAI32.5 kmpl

Hero Xpulse 200 4V बाइक में नया वर्जन डुअल-चैनल वाला ABS सिस्टम दिया गया है, जो कि अभी तक सिंगल चैनल ABS सिस्टम ही दिया जाता था। इस अपकमिंग मोटरसाइकिल को नए मॉडल में तीन ABS मोड- रोड, ऑफ-रोड और रैली मोड भी दिए गए हैं। इसके अलावा Hero Xpulse 200 4V ऑफ रोडिंग बाइक में नई LED हेडलैंप नई विंडस्क्रीन, न्यू नकल गार्ड और स्विचगियर भी दिए गए हैं। इसके अलावा यह बाइक ब्लैक एलिमेंट के साथ स्पोर्ट्स रेड कलर ऑप्शन में भी पेश की गई है।

Hero Xpulse 200 4V की कीमत

 Xpulse 200 4V का नया अपडेटेड मॉडल 1.43 रुपये से 1.51 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। ये बाइक पिछले पिछले मॉडल की तुलना में करीब 5000 रुपये महंगी है।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories