शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोTVS और Suzuki का दम निकालने के लिए आ गई Hero Xtreme...

TVS और Suzuki का दम निकालने के लिए आ गई Hero Xtreme 200S 4V! बाइक लवर्स को पसंद आ सकता है पावरफुल पावरट्रेन और लुक

Date:

Related stories

Hero Xtreme 200S 4V: देश के मोटरसाइकिल सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प ने एक बड़ा धमाका कर दिया है। हीरो ने अपनी कमाल की बाइक हीरो एक्सट्रीम 200एस 4वी (Hero Xtreme 200S 4V) को सिंगल वेरिएंट में ल़ॉन्च कर दिया है। हीरो ने अपने पोर्टफोलियो को अपग्रेड किया है और इसमें एक मजबूत बाइक को उतारा है। इस बाइक का डिजाइन और पावरट्रेन काफी दमदार दिया गया है। जानिए क्या है पूरी जानकारी।

Hero Xtreme 200S 4V की खास जानकारी

आपको बता दें कि हीरो ने इस बाइक को 4 वॉल्व तकनीक के साथ पेश किया है। इसका लुक फुल फेयर्ड है और इसमें काफी बढ़िया फीचर्स दिए गए हैं। कपंनी ने बाइक को अधिक कंफर्ट के साथ तैयार किया है। इसमें नए स्प्लिट हैंडलबार के साथ एक नया टायर हंगर भी दिया गया है। बाइक में ट्विन एलईडी हैडलैंप्स, सिग्नेचर लुक के साथ एलईडी टेललाइट्स, एलईडी डीआरएल दी गई है। इसके साथ ही इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का भी विकल्प दिया गया है और टर्न बॉय टर्न नेविगेशन भी मिलता है। हीरो ने इस  बाइक में एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कॉल और एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

Hero Xtreme 200S 4V की खूबियां

बाइक के फ्रंट व्हील पर टेलीस्कोपिक फोर्क्स सस्पेंशन और रियर व्हील पर यूएसडी फ्रंट फोर्क्स सस्पेंशन दिया गया है। इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक के साथ सैडल साइड एगजॉस्ट, बॉल्डर ग्राफिक्स, 17 इंच के अलॉय व्हील्स और ड्यूल टोन कलर ऑप्शन दिए गए हैं। इसमें मून येलो, पैंथर ब्लैक और मैटेलिक के विकल्प मिलते हैं। इसके अलावा बाइक में सिंगल चैनल एबीएस दिया गया है।

फीचर्सHero Xtreme 200S 4V
इंजन199.6cc
ताकत18.9bhp
टॉर्क17.35Nm
गियरबॉक्स  5 स्पीड

Hero Xtreme 200S 4V का पावरट्रेन

Hero Xtreme 200S 4V में 199.6cc का सिंगल सिलेंडर 4 वॉल्व इंजन दिया गया है। ये इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर काम करता है। इतनी क्षमता के साथ ये 18.9bhp की ताकत और 17.35Nm का टॉर्क देता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स  के साथ ई-20 फ्यूल का भी विकल्प दिया गया है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.41 लाख रुपये है। इस बाइक का सीधा मुकाबला TVS Apache RTR 200 4V, Suzuki Gixxer SF और  Bajaj Pulsar RS200 से हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories