सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमऑटोOla और Yamaha को टक्करे देने आ गया Honda Activa का...

Ola और Yamaha को टक्करे देने आ गया Honda Activa का Electric वर्जन! फीचर्स होश उड़ा देगा

Date:

Related stories

Honda Activa Electric Scooter: देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी में शुमार Honda देश में एक से बढ़कर एक कार और बाइक्स के साथ-साथ स्कूटर को भी लॉन्च करती रहती है। जिन्हें यूजर्स खूब पसंद करते हैं। अचानक से बढ़ी इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग के बीच होन्डा ने भी अपने तमाम इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में उतारे हैं। इस बीच होन्डा का स्कूटर चलाने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आयी है। बहुत जल्द Honda Activa अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है। जिसको लेकर काफी च्रचा हो रही है। होंडा इलेक्ट्रिक स्कूटर स्वैपेबल बैटरी के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। इसका मुकाबला ओला और यामहा से है।

Honda Activa Electric Scooter जल्द होगा लॉन्च

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला आईक्यूब इलेक्ट्रिक, एथर450एक्स, हीरो विडा वी1, सिंपल वन, ओला एस1  जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से होगा। 2025 तक होन्डा अपने एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में उतार सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्लोबली मार्केट में पेश किया जाएगा। खबरों की मानें तो अगर Honda Activa का Electric वर्जन मार्केट में आ जाता है तो ये ग्राहकों के बीच अच्छी जगह बना लेगा क्योंकि Honda Activa पहले से ही ग्राहकों को बीच अपने बेस्ट फीचर्स से एक खास जगह बना चुकी है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

होन्डा कंपनी को होगा बड़ा फायदा

ऐसे में अगर जापानी कंपनी होन्डा मार्केट में इसे इलेक्ट्रिक रूप में पेश कर देती है तो ग्राहकों को तो फायदा होगा ही इसके साथ ही कंपनी को भई बड़ी फीायदा होगा। फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी तक एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वर्जन को लेकर कोई भई जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है। कंपनी बुहत जल्द इसे मार्केट में उतार सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories