शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटोशोरूम पर जाएं और सिर्फ 9000 रुपये में Honda Activa स्कूटर को...

शोरूम पर जाएं और सिर्फ 9000 रुपये में Honda Activa स्कूटर को घर ले आएं, ऐसे खरीदें

Date:

Related stories

Honda Activa: होंडा ने हाल ही में अपना सबसे मशहूर और सभी स्कूटर में सबसे ज्यादा बिकने वाला Activa स्कूटर लॉन्च किया था। इस स्कूटर को आप ऑफर के तहत आप सिर्फ 9000 रुपए की कीमत पर अपना बना सकते हैं। इस स्कूटर के H-Smart वेरिएंट खास Smart Key जैसा फीचर भी दिया गया है। जो इस स्कूटर को स्मार्ट बनाता है। यह स्कूटर तीन वेरिएंट में मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। तो देखते हैं कि इस स्कूट में क्या हैं खासियत और कैसे इसे इतनी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: अब गाय के गोबर से दौड़ेंगी MARUTI SUZUKI की कारें, पेट्रोल-डीजल की छुट्टी करने आ रहा ये मास्टरप्लान!

Honda Activa के वेरिएंट और कीमत

Honda H-Smart स्कूटर तीन वेरिएंट स्टैंडर्ड, डीलक्स और H-Smart के नाम से बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसमें Smart Key वाला स्मार्ट फीचर केवल H-Smart वेरिएंट में मिलेगा। इस फीचर के जरिए स्कूटर में बिना चाबी लगाए लॉक/अनलॉक किया जा सकता है, इसके साथ ही आप स्कूटर को स्टार्ट और स्टॉप भी किया जा सकता है। इस स्कूटर की Smart Key अगर इससे 2 मीटर की रेंज से बाहर होगी तो यह स्कूटर खुद ही लॉक हो जाएगा।

Activa H-Smart की कीमत की बात करें तो इसके Standard वेरिएंट की दिल्ली में एक्श शोरुम कीमत 74536  रुपए है। वहीं इसके  Deluxe वेरिएंट को आप 77036 रुपए में खरीद सकते हैं और H-Smart वेरिएंट 80537 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ऐसे खरीदें Honda Activa 9000 रुपये में

आप इस होंडा एक्टिवा स्कूटर को 9000 रुपए की डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं। इस पर आपको लोन भी मिल जाएगा इस लोन की EMI का समय 3 साल का है और ब्याज दर हर बैंक के मुताबिक अलग-अलग होगी। इसके अलावा ग्राहक अपने मुताबिक भी लोन का समय और डाउन पेमेंट की रकम तय कर सकते हैं।

उदाहरण के तौर पर हम आपको समझाते हैं, अगर आप होंडा स्कूटर के एच-स्मार्ट वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं, तो इसकी दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 93238 रुपए है। अगर इसको आप 9000 रुपये की डाउन पेमेंट देकर लोन पर खरीदते हैं तो 84238 रुपए का आपको लोन मिल जाएगा। 3 साल के लिए इस लोन की ईएमआई आपको 2718 रुपए की देनी होगी। आपको बता दें, ये जानकारी सिर्फ उदाहरण के लिए है। ज्याद जानकारी के लिए आप कंपनी और बैंक में संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY Z FOLD 4 और SAMSUNG Z FLIP 4 को फ्री में पाने का है बेहतरीन मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories