बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोफिल्म ही नहीं सपने में भी नहीं देखी होगी Honda Electric Sports...

फिल्म ही नहीं सपने में भी नहीं देखी होगी Honda Electric Sports Car जैसी गाड़ी,अब होगा असली मुकालबा

Date:

Related stories

Honda Electric Sports Car: जापानी कंपनी Honda आने वाले कुछ सालों में बेहद शानदार Electric Cars को लॉन्च करेगी। इसको लेकर वो अपना पहले ही कॉन्सेप्ट क्लियर कर चुकी है। Honda पहले ही CES 2024 में अपनी Honda 0 Series को पेश कर चुकी है। इस सीरीज में दो कॉन्सेप्ट ईवी हैं जिनके नाम Saloon और Space-Hub है। इस सीरीज की पहली गाड़ी Saloon को 2026 में लॉन्च हो सकती है।

Honda Electric Sports Car पर कंपनी कर रही काम

ये Honda की Electric Sports Car होगी। जिसका टीजर कंपनी की तरफ से अपने आधिकारिक Youtube चैनल पर डाला गया है। इस टीजर में इस Electric Sports Car का शानदार लुक दिख रहा है। ये गाड़ी इतनी यूनिक है कि, इसे देखने के बाद आप हैरान हो सकते हैं। इतना ही नहीं ऐसी गाड़ी आज से पहले आपने फिल्मों में तो छोड़ों सपने में भी नहीं देखी होगी। Saloon के टीजर में देखा जा सकता है कि, इसका विशाल इंटीरियर और बहारी डिजाइन बिल्कुल अलग है। इस कार को ड्राइव करने के लिए किसी भी प्रकार की मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

Honda Electric Sports Car को को लेकर कंपनी ने तो किसी भी प्रकार की ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन ये ग्लोबली लोगों के होश उड़ाए हुए है।

Honda 0 Series से ऑटो मार्केट में बढ़ाएगी दबदबा

Honda 0 Series में लॉन्च होने वाली Electric Car 2026 से लेकर 2040 तक लॉन्च होती रहेंगी। कंपनी का कहना है कि, Honda 0 Series उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। इस सीरीज की सभी गाड़ियों पर कंपनी बहुत ही अच्छी तरह से काम कर रही है। कंपनी का उद्देश्य यूरोप और अमेरिका जैसे देशों में अपना दबदबा कायम करना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories