मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमऑटोHonda New Bike 2023: Hero Splendor को चुनौती देने जल्द आएगी होंडा...

Honda New Bike 2023: Hero Splendor को चुनौती देने जल्द आएगी होंडा की धांसू बाइक! स्पोर्टी लुक और फीचर्स बना देंगे दीवाना

Date:

Related stories

Honda New Bike 2023: इंडिया की टू-व्हीलर मार्केट अपने धमाकेदार मॉडलों के साथ लोगों को लुभाने की पूरी कोशिश कर रही है। इंडियन ऑटोमोबाइल सेक्टर में जहां एक ओर इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। वहीं, अभी भी काफी लोग पेट्रोल और डीजल वाले वाहनों को खरीद रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी नई बाइक को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप इस न्यूज का सहारा ले सकते हैं।

Honda लाएगी तगड़ी बाइक, Hero Splendor को मिलेगी टक्कर

होंडा पिछले काफी समय से अपने दमदार मॉडलों को पेश कर रही है। इसी कड़ी में अब होंडा जल्द ही हीरो मोटोकॉर्प की Hero Splendor को टक्कर देने के लिए एक धांसू बाइक लाएगी। इसके पीछे कहा जा रहा है कि होंडा अब बाइक सेगमेंट में अपने आपको मजबूत करने की कोशिश कोशिश करेगी। गौरतलब है कि भारतीय दो पहिया बाजार में होंडा की अच्छी-खासी पकड़ है। होंडा की एक्टिवा स्कूटी काफी दमदार फीचर्स के साथ आती है। वहीं, लोग भी होंडा की स्कूटी को काफी पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: MARUTI BREZZA VS MARUTI FRONX कौन सी कार है दमदार, खरीदने से पहले 1 मिनट में पढ़ें कम्पैरिजन

110CC की होगी स्पोट्स बाइक

वहीं, बताया जा रहा है कि होंडा मोटर्स 110CC में सबसे तगड़ी स्पोट्स बाइक लाने वाली है। होंडा की ये बाइक अपने सेगमेंट में सबसे शानदार बाइक होगी। कहा जा रहा है कि इस बाइक को HSMI द्वारा तैयार किया जाएगा। इसका लुक एक दम अलग और स्पोर्टी होगा। साथ ही होंडा इसमें दमदार पावरस्ट्रेन देगी।

स्पोट्स बाइक से देगी Hero Splendor को मुकाबला

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 80KM की माइलेज दी जाएगी। ये बाइक अपने तगड़े फीचर्स के साथ जल्द आएगी। कहा जा रहा है कि होंडा इस बाइक के जरिए बाइक सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करेगी। ऐसे में होंडा का मकसद है कि सेल को बढ़ाया जाए और 110CC के सेगमेंट में दमदार बाइक को उतारकर हीरो को टक्कर दी जाए। आपको बता दें कि होंडा अपनी नई बाइक की कीमत को Hero Splendor के मुकाबले कम ही रखेगी। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories