सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमऑटोHyundai Venue vs Citroen C3 : 8 लाख से कम में कौन...

Hyundai Venue vs Citroen C3 : 8 लाख से कम में कौन सी 5 सीटर कार है ज्यादा लल्लनटॉप? यहां जानें

Date:

Related stories

Hyundai Venue vs Citroen C3 : अगर आप किसी 5 सीटर कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट 8 लाख से कम है तो परेशान या फिर कंफ्यूज होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको दो ऐसी बेहतरीन गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी कीमत 8 लाख से कम है और ग्राहकों के द्वारा भी काफी पसंद की जाती हैं। आज हम आपको Hyundai Venue और Citroen C3 के अंतरों के बारे में बताने जा रहे हैं। Hyundai और Citroen की ये दोनों गाड़ियां किफायत कीमत में अच्छे फीचर्स देती हैं। जिसकी वजह से इन्हें खूब पसंद किया जात है। Citroen C3 की एक्स शोरुम कीमत 6.16 से लेकर 9.08 रुपए तक है। वहीं, Hyundai Venue की एक्स शोरुम कीमत 7.94 लाख से लेकर 13.48 लाख तक है। चलिए जानते हैं दोनों के अंतर

Hyundai Venue vs Citroen C3 के अंतर

फीचरHyundai Venue Citroen C3
माइलेज23.4 kmpl का माइलेज मिलता है।19.3 kmpl का माइलेज मिलता है।
इंजन998 से लेकर 1493 cc तक का इंजन मिलता है।1198 cc & 1199 cc का इंजन मिलता है।
ट्रांसमिशनManual & Automatic ट्रांसमिशन मिलते हैं।Manual ट्रांस मिशन मिलता है।
सीटर5 Seater कार है।5 Seater कार है।
पावर81.8 – 118.41 bhp पावर मिलती है।80.46 – 108.62 bhp की पावर मिलती है।
फ्यूल वेरिंयंटPetrol / CNG फ्यूल वेरिंयंट मिलता है। Petrol फ्यूल वेरिंयंट मिलता है।
सेफ्टी Ncap रेटिंगसेफ्टी Ncap रेटिंग नहीं मिली है। NCAP की सेफ्टी रेटिंग 0 है।

Hyundai Venue vs Citroen C3 में कौन सी कार है बेस्ट?

Hyundai Venue और Citroen C3 दोनों ही बेहतरीन गाड़ियां हैं। जिनमें कई सारी खूबियां मिलती हैं। इन अंतरों के अंतर को जानने के बाद आप अपनी पसंद और बजट के हिसाब से किसी को भी खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories