Kawasaki Ninja H2R Bike: जानी मानी ऑटो कंपनी Kawasaki अपनी स्पोर्टस बाइक्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, बाइक राइडर्स भी इसकी नई बाइक्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में Kawasaki Ninja H2R बाइक बाइक राइडर्स की जान कही जाती है। Kawasaki Ninja H2R एक बेहतरीन बाइक है जो कि, सिर्फ अपने लुक के लिए ही नहीं बल्कि माइलेज और इंजन के लिए भी खूब जानी जाती है।

धोनी ने केएल राहुल और अथिया शेट्टी को गिफ्ट की 80 लाख की बाइक

Kawasaki Ninja H2R में एक साथ इतनी सारी खासियतें हैं कि, इस शानदार बाइक को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को गिफ्ट किया है। इस बाइक की कीमत 80 लाख है। Kawasaki Ninja H2R बाइक में  998 cc का इंजन दिया गया है। एमएस धोनी की ये सबसे पसंदीदा बाइकों में से एक कही जाती है। चलिए आपको Kawasaki Ninja H2R बाइक के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: जानें VIVO Y22 और SAMSUNG GALAXY F23 में किसका PROCESSOR और CAMERA है अच्छा, एक क्लिक में जानें किसमें कितना है दम?

Kawasaki Ninja H2R के फीचर्स

इंजन998.0 CC
गियर्स6 Speed
ब्रेकDual semi-floating Brembo Discs
फ्यूल टैंक17.0 L पेट्रोल
टायरAlloy Wheels
स्टार्टSelf Start
माइलेज15 KM/L
टॉप स्पीड322.00 bhp
टार्क
165.00 Nm
लुक
2070/ 851/1161 mm
वेट
216Kg
कलर Mirror Coated Black
कीमत80 लाख

Kawasaki Ninja H2R के बेहतरीन बाइक है जिसे पहाड़ों से लेकर उबड़-खाबड़ रास्तों में खूब दौड़ाया जा सकता है। ज्यादा कीमत होने के लिए लोग इसे ज्यादा नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन इस शानदार बाइक को खरीदने की इच्छा सभी बाइक लवर्स की होती है।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 में पहली बार गरुड़ कमांड दल होगा शामिल, जानें मुख्य अतिथि से लेकर क्या कुछ होगा खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.