बुधवार, मई 8, 2024
होमऑटोलेटेस्ट फीचर्स और पावरफुल इंजन से गर्दा उड़ाने आ रही है Kia...

लेटेस्ट फीचर्स और पावरफुल इंजन से गर्दा उड़ाने आ रही है Kia Seltos X Line Facelift, लुक देखकर लोग हुए मदहोश!

Date:

Related stories

Viral Video: ऑटो में लग्जरी कार का मजा! देसी जुगाड़ लगाकर बनाया सनरूफ; वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: वर्तमान समय में सोशल मीडिया जुड़ाव का वो माध्यम हैं जो देश-विदेश में रहने वाले लोगों को जोड़ कर रखती है। लोग सोशल मीडिया की मदद से एक-दूसरे से जुड़ी खबर लेते रहते हैं।

Armania 4 की सफलता से फूल उठी Tamannaah Bhatia, Rashi Khanna ने भी ऐसे की तारीफ

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड से लेकर साउथ मूवी में अपने...

Kia Seltos X Line Facelift Launch: कार निर्माता कंपनी किआ का ऑटो मार्केट में दबदबा है। ऐसे में किया की नई कार सेल्टोस इंडियन एसयूवी मार्केट में अपनी एक खास पहचान बना रही है। इसी के साथ इसके प्रीमियम एक्स लाइन वेरिएंट की भी बंपर बिक्री होना शुरू हो गई है। इसी कड़ी में एक नया अपडेट सामने आया है। बता दें कि, किया इंडिया अपने सेल्टोस को अपडेट कर उसे फेसलिफ्ट अवतार में पेश करने की तैयारियों में है ऐसे में ग्राहकों के बीच सस्पेंस बना हुआ है कि किया अपने सरिता सिक्स लाइन फेसलिफ्ट को मार्केट में कब लांच करेगी।‌ ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल जरिए किया सेल्टॉस एक्स लाइन फेसलिफ्ट के फीचर्स से लेकर उसके इंजन के बारे में सभी जानकारी देंगे।

ये भी पढ़ें: Tata Punch  इलेक्ट्रिक अवतार में करेगी धाकड़ एंट्री, 350 KM की रेंज और इन फीचर से लगाएगी आग

Kia Seltos X Line Facelift का लुक और डिजाइन

Kia Seltos X Line Facelift में इसके रेगुलर वेरिएंट के मुकाबले कई सारे कॉस्मेटिक चेंज देखनो को मिल सकते हैं। वहीं इसके लोअर रियर बंपर और साइड डोर के निचले हिस्से की तरफ ऑरेंज ऐक्सेंट देखने को मिलेगा। इस वजह से यह अपकमिंग कार स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक में काफी आकर्षक रूप दिखेगी।

Kia Seltos X Line Facelift का पावरट्रेन

Kia Seltos X Line के Facelift मॉडल में 1.4 लीटर का GDI टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है और ये इजंन 138 Bhp की पावर और 250 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। वहीं यह कार एक दूसरे 1.5 लीटर के CRDI डीजल इंजन में पेश होगी। यह इंजन 113 Bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। Kia Seltos X Line Facelift एसयूवी में 7 स्पीड DCT और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिल सकता है।

Kia Seltos X Line Facelift के संभावित फीचर्स

Kia Seltos X Line Facelift में सभी फीचर्स इसके मौजूदा मॉडल के मुकाबले काफी बेहतर होंगे। इसमें वेंटिलेशन के लिए लेदर की सीट्स, ड्राइवर साइड की पावर अडजस्टेबल सीट, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी वाला 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। वहीं इसमें 7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग, प्रीमियम ऑडियो सिस्टम, एयर प्यूरिफायर,  क्रूज कंट्रोल समेत कई अन्य स्टैंडर्ड दिए जा सकते हैं। सेफ्टी के लिए Kia Seltos X Line Facelift में  फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, 6 एयरबैग्स,  ब्रेक असिस्ट और हिल स्टार्ट असिस्ट व एडवांस असिस्टेंस ड्राइवर सिस्टम दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Mahindra की इन SUV कार पर मिल रहा 18 महीने का लंबा वेटिंग पीरियड, जानें किन खूबियों पर ग्राहक दिल खोल कर लुटा रहे प्यार

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories